10.6 C
New York
April 19, 2024
Nation Issue
ग्वालियर मध्य प्रदेश

बस से की जा रही थी सोने की कालाबाजारी, इंदौर से टीकमगढ़ आ रही बस से 600 ग्राम GOLD बरामद

टीकमगढ़

टीकमगढ़ शहर में बसों से सोने की कालाबाजारी तेजी से की जा रही है। सोमवार को इस मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ आ चुकी है। पुलिस ने इंदौर से टीकमगढ़ पहुंची बस से 600 ग्राम से अधिक सोना भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस इस केस की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं बस से सोने की तस्करी की सूचना मिलते ही तमाम लोग बसस्टैंड पर जमा चुके है।

सोमवार की सुबह जैसे ही बस क्रमांक MP36 P 4499 टीकमगढ़ बसस्टैंड पर आकर रूकी, वैसे ही सादा वर्दी में पहुंची पुलिस ने इस बस को घेर लिया और सीधा ड्राईवर के पास  पहुंच गए। यहां पर ड्राईवर के पास से एक पार्सल जब्त किया और उसके बारे में पूंछताछ करना शुरू कर दी। वहीं इस पार्सल को जब्त कर सीधा पुलिस अधीक्षक को सूचना दी गई और पार्सल कोतवाली पहुंचा दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस बस में एक मोबाइल के डिब्बे में सोना भेजा गया था। इंदौर के किसी व्यापारी द्वारा इसे टीकमगढ़ के व्यापारियों के लिए भेजा गया था।

जांच के बाद होगी आगे की कार्रवाई
 SP रोहित काशवानी ने इस बारें में कहा है कि सूचना मिली थी कि शहर में बसों से सोने की कालाबाजारी तेजी से बढ़ती जा रही है। उन्होंने बोला है कि सोमवार को पुख्ता जानकारी होने पर पुलिस को पहले से ही तैयार कर दिया गया था। बसस्टैंड पर बस के आते ही ड्राईवर के पास से कुछ पार्सल जब्त कर लिए गए है। जिसमे सोने का पार्सल भी शामिल था। इसे इंदौर में किसी ने ड्राईवर को दिया था और टीकमगढ़ में किसी व्यक्ति को देने के लिए कहा था। SP काशवानी ने बताया कि ड्राईवर के पास से मिले 5 पार्सल के आधार पर सभी को बुलाया जा रहा है। जिसका यह पार्सल होगा उससे पूंछताछ कर संबंधित विभाग को सूचना भी दी जा चुकी है। उन्होंने बताया कि इस पार्सल में 600 ग्राम से अधिक सोना है। इसकी वीडियोग्राफी करते हुए तौल कराई जा रही है। उनका कहना है कि इस सोने के साथ किसी प्रकार का बिल नहीं मिला है।

Related posts

कृषक ने अपनाया 5 स्तरीय फार्मिंग एवं जैविक खेती

admin

राष्ट्रपति के अपमान के विरोध में आम आदमी पार्टी मंडला ने किया जंगी प्रदर्शन

admin

भाजपा के कई कद्दावर नेताओं के बच्चे विधानसभा टिकट की वेटिंग लिस्ट में

admin

Leave a Comment