13.7 C
New York
April 12, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ अब साथ मिलकर करेंगी जासूसी, जानें यशराज फिल्म्स की अगली तैयारी

मुंबई
दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ दोनों ही बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार हैं। आपने अब तक इन दोनों हीरोइनों को कई फिल्मों में देखा होगा, लेकिन कभी किसी फिल्म में साथ नहीं देखा होगा। अब अगर आप उन दर्शकों में शामिल हैं, जो इन दोनों हसीनाओं को साथ देखने की हसरत रखते हैं तो आपकी यह मुराद अब जल्द ही पूरी होने वाली है। दरअसल, दोनों यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं। पठान और वॉर के स्क्रीनप्ले राइटर श्रीधर राघवन ने कहा, आदित्य चोपड़ा के स्पाई यूनिवर्स की किसी फिल्म में दीपिका और कैटरीना को साथ दिखाया जा सकता है।

जल्द ही इस पर काम शुरू होगा। बॉलीवुड में स्पाई यूनिवर्स में महिला आधारित फिल्में बहुत कम बनी हैं। इस पर राघवन बोले, हां, ऐसी फिल्में कम हैं, लेकिन अब हम इस कमी को भरने वाले हैं। महिला आधारित जासूसी फिल्म बनाने की तैयारी जोरों पर है। पठान में शाहरुख खान और सलमान खान को साथ देख दर्शकों ने खूब सीटियां बजाईं। अब कैटरीना और दीपिका के मामले में यशराज फिल्म्स यह प्रयोग करने वाला है। पठान में दीपिका ने रुबिना मोहसिन नाम की एक एजेंट का किरदार निभाया, वहीं टाइगर सीरीज में कैटरीना ने जोया के रूप में एजेंट की दमदार भूमिका निभाई।

इन फिल्मों में दोनों का धांसू एक्शन अवतार देखने को मिला। अब ये दोनों अभिनेत्रियां एकसाथ पर्दे पर जासूसी करती दिखने वाली हैं। दीपिका-कैटरीना में एक चीज कॉमन रही है और वो हैं रणबीर कपूर। दरअसल, ये दोनों ही अभिनेत्रियां रणबीर को डेट कर चुकी हैं। खबरें तो ये भी आईं कि असल में इनकी बनती नहीं है।

खैर, जो भी हो, अब उन्हें साथ देखना दिलचस्प होगा। एक तरफ जहां बॉक्स ऑफिस पर सेल्फी से लेकर शहजादा बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई हैं, वहीं पठान अब भी कमाई कर रही है। इसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का वो पहाड़ बनाया है, जिसकी चोटी को देखने के लिए हर किसी को सिर ऊंचा उठाना होगा। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पठान ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जहां लगभग 526 करोड़ रुपये बटोरे हैं, वहीं दुनियाभर में यह करीब 1,022 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। दीपिका सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के को लेकर चर्चा में हैं।

यह उनके करियर की पहली तेलुगु फिल्म है। फिल्म फाइटर भी दीपिका के खाते से जुड़ी है, जिसमें उनकी जोड़ी ऋतिक रोशन के साथ बनी है। इसके अलावा वह फिल्म जवान में कैमियो करने वाली हैं। दूसरी तरफ कैटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगी। इसके अलावा वह विजय सेतुपति के साथ फिल्म मैरी क्रिसमस में काम कर रही हैं।

 

Related posts

क्रिस्टोफर नोलान की ‘ओपेनहाइमर’ को एक अलग विजुअल स्टाइल दिया है, जो बहुत अलग है

admin

श्रुति हासन ने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर ब्लैक आउटफिट में बिखेरे जलवे

admin

विक्रांत सिंह राजपूत को वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन ने पांच फिल्मों के लिए किया साईन

admin

Leave a Comment