20.5 C
New York
June 14, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

‘2024 में वही होगा जो 2019 में हुआ’, कंगना रनौत लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

हरिद्वार

फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) क्या अब राजनीति में कदम रखने की सोच रही हैं। क्या वह 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में इलेक्शन लड़कर नेता के तौर पर अपनी नई पारी शुरू करने जा रही हैं। अपने बयानों और कामों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाली कंगना ने हरिद्वार में अपने भविष्य की योजनाओं को लेकर कई खास बताई हैं।

अपनी आगामी पीरियड ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' की तैयारी कर रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने रविवार को हरिद्वार जाकर गंगा आरती की और देवी-देवताओं का आशीर्वाद भी लिया। अपनी यात्रा के दौरान, उन्होंने आगामी 2024 के लोकसभा चुनावों के बारे में भी प्रतिक्रिया व्यक्त की। कंगना की भाजपा से नजदीकियां जगजाहिर हैं।

कंगना ने कहा, ''चुनाव को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है, लेकिन 2024 में वही होगा जो 2019 में हुआ था।'' 2019 के लोकसभा चुनाव में, भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) ने 353 सीटें जीतीं और सत्ता में वापसी की। रनौत पहले भी कई मौकों पर भविष्य में चुनाव लड़ने के संकेत दे चुकी हैं।

तमिल अभिनेत्री से राजनेता बनीं जयललिता पर आधारित फिल्म 'थइलावी' के प्रचार के दौरान कंगना ने कहा था कि अगर उनके प्रशंसक चाहते हैं तो वह निश्चित रूप से राजनीति में शामिल होना पसंद करेंगी। कंगना ने हरिद्वार जाकर देवताओं का आशीर्वाद लिया।

'इमरजेंसी' में निभाएंगी इंदिरा गांधी की भूमिका

कंगना के निर्देशन में बनी 'इमरजेंसी' उनकी पहली एकल निर्देशित फिल्म है। यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कंगना को दिवंगत राजनेता की भूमिका में दिखाया गया है।

फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाक नायर और श्रेयस तलपड़े प्रमुख भूमिकाओं में हैं। जल्द ही वह 'तेजस' में भी नजर आएंगी जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना पायलट की भूमिका निभाती दिखेंगी। फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हुई है।

कंगना 'चंद्रमुखी 2' में नजर आएंगी। पी. वासु द्वारा अभिनीत, 'चंद्रमुखी 2' ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी' की अगली कड़ी है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं।

'चंद्रमुखी 2' में कंगना राजा के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका निभाएंगी, जो अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती थी। इतना ही नहीं, आने वाले महीनों में, दर्शक कंगना को 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' और 'द अवतार: सीता' में भी देखेंगे।

 

Related posts

एक्टर कार्तिक आर्यन ने ठुकराया फेयरनेस क्रीम-पान मसाला एड

admin

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा 2 द रूल’ का नया पोस्टर रिलीज

admin

इस एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड की सैलरी कई CEO से भी ज्यादा

admin

Leave a Comment