24.7 C
New York
July 24, 2024
Nation Issue
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, तहसीलदारों के हुए तबादले, यहां देखें पूरी लिस्ट

 पेंड्रा.

छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में एक बार फिर कुछ महीने के भीतर ही चार तहसीलदारों के तबादले हुए हैं। जिसमें हाल ही में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा बनाई गई तहसील और उप तहसील में एक बार फिर प्रभारी अधिकारी कार्यरत रहेंगे। जिले की कलेक्टर श्रीमती प्रियंका ऋषि महोबिया ने तहसीलदारों का तबादला आदेश जारी करते हुए गौरेला तहसीलदार शेष नारायण जायसवाल को मरवाही का तहसीलदार और नायब तहसीलदार अविनाश कुजूर को गौरेला का प्रभारी तहसीलदार बनाया है।

वही मरवाही के नायब तहसीलदार गिरीश निंबालकर को गौरेला का नायब तहसीलदार बनाया गया है। जबकि मरवाही के प्रभारी तहसीलदार प्रशांत गुप्ता को मरवाही में नायब तहसीलदार की जवाबदारी दी गई है। वही नई बनाई गई तहसील सकोला और उप तहसील बस्ती में एक बार फिर किसी भी तहसीलदार की पोस्टिंग नहीं की गई है जबकि आदिवासी बाहुल्य उप तहसील बस्ती में करीब डेढ़ साल से कोई भी पूर्णकालिक तहसीलदार नहीं है और एक बार फिर बस्ती उप तहसील जहां गौरेला के प्रभारी तहसीलदार के ही प्रभार में रहेगी जोकि गौरेला से 50 किलोमीटर दूर स्थित है।

 वही कुछ महीने पहले ही अस्तित्व में आई सकोला तहसील में भी किसी तहसीलदार को पोस्ट नहीं किया गया है और यहां का प्रभार पेंड्रा के प्रभारी तहसीलदार सोनू अग्रवाल के पास ही रहेगा जबकि पेंड्रा में नायब तहसीलदार का पद भी पहले से ही रिक्त है वही नई तहसीलों में किसी प्रकार की पोस्टिंग नहीं होने से लोगों को एक बार फिर प्रभारी तहसीलदार के भरोसे ही रहना पड़ेगा।

 

Related posts

बीजापुर में नक्सलियों ने ग्रामीण को उतारा मौत के घाट

admin

अपहरण कांड के दो आरोपित दबोचे गए, बाकि की तलाश जारी

admin

गर्मी के पीक सीजन में रेलवे के कई रूटों पर ब्लाक, छत्‍तीसगढ़ की 22 ट्रेनें रद

admin

Leave a Comment