24.7 C
New York
July 25, 2024
Nation Issue
देश

दिल्ली में कार के बोनट पर लटका रहा व्यक्ति, कई किलोमीटर तक चलती रही गाड़ी

नईदिल्ली

देश की राजधानी में बीती रात चौंकाने वाली घटना सामने आई है। आश्रम चौक से निजामुद्दीन दरगाह के बीच एक कार का वीडियो सामने आया है जिसमे देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति कार के बोनट पर लटका है और 2-3 किलोमीटर तक कार चलती रहती है। रविवार रात करीब 11 बजे आश्रम चौक से निजामुद्दीन दरगाह की ओर आ रही एक कार, बोनट पर लटके एक शख्स को लेकर करीब 2-3 किलोमीटर तक चलती रही. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी की कार का पीछा किया और बोनट पर लटके शख्स की जान बचाई. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पुलिस के मुताबिक, कार बिहार के लोकसभा सांसद चंदन सिंह की बताई जा रही है.सांसद हादसे के वक्त गाड़ी में मौजूद नहीं थे, गाड़ी ड्राइवर चला रहा था. पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है.
 इसके बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी की कार का पीछा किया और बोनट पर लटके शख्स की जान बचाई. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पुलिस के मुताबिक, कार बिहार के लोकसभा सांसद चंदन सिंह की बताई जा रही है.सांसद हादसे के वक्त गाड़ी में मौजूद नहीं थे, गाड़ी ड्राइवर चला रहा था. पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़ित की आपबीती

पीड़ित शख्स की पहचान चेतन के रूप में हुई है जो एक कैब ड्राइवर है. चेतन ने बताया, 'मैं ड्राइवर का काम करता हूं, मैं एक यात्री को छोड़ कर लौट रहा था. जब मैं आश्रम के पास पहुंचा तो एक कार ने मेरी कार को तीन बार तीन बार हल्की टक्कर मार दी. फिर मैं अपनी कार से बाहर आया और उसकी कार के सामने खड़ा हो गया. इसके बाद वह (आरोपी) ने कार शुरू कर दिया और मैं कार के बोनट पर लटक गया.'

पीड़ित चेतन ने कहा, मैं ड्राइवर का काम करता हूं, मैं एक यात्री को छोड़ कर लौट रहा था। जब मैं आश्रम के पास पहुंचा, तो एक कार ने मेरी कार को तीन बार छुआ। मैं अपनी कार से बाहर आया और उनकी कार के सामने खड़ा हो गया। लेकिन ड्राइवर ने कार चला दी। मैं कार की बोनट पर लटक गया और वह मुझे आश्रम चौक से निजामुद्दीन तक बोनट पर लटकाते हुए कार चलाता रहा। मैं उसे रुकने के लिए कहता रहा, लेकिन वह नहीं रुका। वह व्यक्ति पूरी तरह से नशे में था। रास्ते में मैंने एक पीसीआर देखा और उन्होंने कार रोकने तक हमारा पीछा किया।

आरोपी की सफाई
वहीं, आरोपी रामचंद कुमार ने कहा कि मेरी कार ने उनकी कार को छुआ भी नहीं था। जब मैं गाड़ी चला रहा था तो वह जानबूझकर मेरी कार के बोनट पर कूद गया। मैंने उसे नीचे उतरने के लिए कहा लेकिन उसने नहीं सुनी। फिर मैंने अपनी कार रोकी और उससे पूछा कि वह क्या कर रहा है?

आरोपी ड्राइवर की अजब दलील

वहीं आरोपी ड्राइवर रामचंद कुमार ने कहा, 'ये हमारे साथ जबरदस्ती किए हुए हैं. मेरी कार ने उनकी कार को छुआ भी नहीं था, आप दोनों गाड़ियों को देख लीजिए, अगर थोड़ी सी भी कार सटी है तो मैं खुद को दोषी मान लूंगा. इन्होंने जबरदस्ती हमारी कार को रोका. मैं कार चला रहा था और वह जबरदस्ती मेरी कार के बोनट पर कूद गया. मैंने रोका और कहा कि भाई साहब आप ये क्या कर रहे हो लेकिन उसने बात को अनसुना कर दिया.'

Related posts

लद्दाख में जांस्कर उपमंडल में जल जीवन मिशन के तहत सौ फीसदी काम कुछ ही दिनों में होगा पूरा

admin

नेपाल भी करने लगा चीन जैसी हरकत, उत्तराखंड के पिथौरागढ़ बॉर्डर पर पत्थरबाजी के बाद JCB तोड़ी

admin

जल विवाद: कर्नाटक को तमिलनाडु के लिए 5000 क्यूसेक पानी छोड़ने का आदेश

admin

Leave a Comment