10.6 C
New York
April 19, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

मोनालिसा के पति विक्रांत की दूसरी बीवी बनीं अक्षरा सिंह

मुंबई।

अक्सर अक्षरा सिंह से पूछा जाता है कि वह शादी कब करेंगी। लेकिन एक्ट्रेस हर बार इस सवाल से कन्नी काट लेती हैं। वहीं, इस बार उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं, जिसने पूरे सोशल मीडिया पर सनसनी मचा कर रख दी। इन तस्वीरों में अक्षरा मांग में सिंदूर लगाए और गले में वरमाला डाले भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ रही हैं।

यह तस्वीर वायरल होने से साथ ही फैंस के दिलों- दिमाग में सवालों का सिलसिला शुरू हो गया है। क्या सचमुच अक्षरा सिंह ने शादी कर ली? क्या मोनालिसा को छोड़ अक्षरा पर दिल हार बैठे विक्रांत?  अक्षरा और विक्रांत के शादी की वायरल तस्वीरों में तो इनकी जोड़ी एकदम परफेक्ट लग रही है और दोनों न्यूली मैरिड कपल लग रहे हैं। मगर आपको बता दें कि मामला पूरा फिल्मी है। दरअसल, अक्षरा और विक्रांत की यह फोटोज उनकी फिल्म ‘जानू आई लव यू’ के सेट की है। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जोर- शोर से चल रही है। जहां अक्षरा और विक्रांत पर विवाह वाले सीन को फिल्माया गया, वहीं से यह तस्वीरें भी आउट हुई हैं। हालांकि, इन तस्वीरों के बाहर आने के बाद खुद अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, Janu I Love you।

अक्षरा सिंह की इस तस्वीर को देख एक पल के लिए फैंस भी कन्फ्यूज हो गए। इन तस्वीरों पर लोग तरह- तरह के सवाल भी पूछने लगे। एक यूजर ने लिखा, क्या सच में शादी कर ली? वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, लाखों दिल तोड़ दिया मैडम। वहीं, कुछ कॉमेंट को देख यह साफ हो गया कि तस्वीरें जानू आई लव यू फिल्म के शूटिंग की हैं। इस फिल्म को लेकर अक्षरा और विक्रांत ने मीडिया के सामने एक्साइटमेंट का इजहार की है और कहा कि वह एक बेहतरीन प्रेमकथा लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में दोनो की केमेस्ट्री बवाल है। अक्षरा ने कहा, हमारी जोड़ी अच्छी लग रही है, तो आशीर्वाद देने जरूर आइयेगा। वहीं, विक्रांत ने कहा कि अक्षरा सिंह इंडस्ट्री की जान हैं। उनके साथ आॅन स्क्रीन केमेस्ट्री यकीनन दर्शकों का दिलों को छू लेगी। इसलिए जब फिल्म रिलीज होगी तो अपने परिवार के साथ जरूर देखिएगा।

Related posts

कियारा आडवाणी नहीं इस बार तृप्ति डिमरी के साथ बनेगी कार्तिक आर्यन की जोड़ी?

admin

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने अभिनेत्री नयनतारा सहित 8 लोगों के खिलाफ इस आरोप के चलते मामला दर्ज

admin

इंडियन पुलिस फोर्स’ में शिल्पा शेट्टी ने खुद किए स्टंट्स

admin

Leave a Comment