13.7 C
New York
April 12, 2024
Nation Issue
राजनीति

पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने भी कांग्रेस में जाने के संकेत दिए

देवास
मध्य प्रदेश में चुनावी साल में दलबदल की राजनीति बड़े ही जोर-शोर से हो रही है.कभी सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी (BJP) कांग्रेस में सेंध लगा रही है तो कभी विपक्षी दल कांग्रेस (Congress) सत्ताधारी दल में सेंध लगाने में लगी है.अब इस सेंध लगाने की प्रक्रिया में मध्य प्रदेश की राजनीति के संत कहे जाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी (Ex CM Kailash Joshi)  के बेटे और पूर्व मंत्री दीपक जोशी (Deepak Joshi) ने भी कांग्रेस में जाने के संकेत दिए हैं.

क्या कहा है दीपक जोशी ने

पत्रकारों से बातचीत में मप्र भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने भी कांग्रेस में शामिल होने के बात कही है.मीडिया ने जब पूर्व मंत्री दीपक जोशी से कांग्रेस में जाने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हां मैं कांग्रेस ज्वाइन भी कर सकता हूं.हालांकि अभी कांग्रेस में जाने को लेकर किसी से चर्चा नहीं हुई है.

पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने कहा कि मेरे कांग्रेस में जाने को लेकर मेरे क्षेत्र बागली की जनता ही निर्णय लेगी.आज मैं देवास जा रहा हूं.बागली की जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं से भी बात करेंगे.जनता का जो निर्णय होगास वह उन्हें स्वीकार होगा.पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने कहा कि वे अभी पार्टी में अपनी बात रखेंगे.क्षेत्र की जनता को उनका समर्थन है.बता दें साल 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश के पूर्व शिक्षा मंत्री दीपक जोशी चुनाव हार गए थे.जबकि साल 2020 में कांग्रेस छोडक़र बागली विधायक मनोज चौधरी बीजेपी में आ गए थे.अब टिकट को लेकर बागली में पुरानी बीजेपी और नए बीजेपी नेताओं के बीच खींचतान मची है.

कमलनाथ ने किया था यह दावा

छत्तीसगढ़ के बड़े आदिवासी नेता नंद कुमार साय ने सोमवार को बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया था. इसके बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का एक बयान ने चर्चा बटोरी थी. उन्होंने कहा था कि यह तो अभी ट्रेलर है. अभी आगे बहुत कुछ होना है.

Related posts

पीड़ित परिवारों को ममता सरकार ने दिए 2000 के नोट, बीजेपी ने पूछा- कहां से आई ये करेंसी?

admin

दिल्ली बिल पर 131-102 से क्यों हारी टीम ‘INDIA’, AAP को मिला इनका साथ

admin

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए माकपा ने 14 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की

admin

Leave a Comment