23.4 C
New York
May 26, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

मेट गाला इवेंटगर्भवती सिंगर रिहाना ने चुराई पूरी लाइमलाइट

न्यूयोर्क

मेट गाला ऐसा इवेंट है, जिसका हिस्सा बनना अपने आप में गर्व की बात होती है। यही वजह है कि बड़े-बड़े सिलेब्स और दूसरी फील्ड से जुड़े नामी लोग इसमें शरीक होने के लिए उत्साहित दिखाई देते हैं। हर बार इस इवेंट से ऐसे लुक्स सामने आते हैं कि देखने वालों को स्टाइल की अपनी परिभाषा बदलनी पड़ जाती है। ऐसा ही कुछ इस बार फेमस सिंगर रिहाना ने किया है। गर्भवती होने के बावजूद उन्होंने जिस तरह से अपने लुक को स्टाइल किया, उसने फिर ये साबित कर दिया कि मेट गाला की असली लुक क्वीन तो सिर्फ वही हैं।

ड्रामा से भरपूर था पूरा लुक
​रिहाना का लुक सिर से लेकर पांव तक ड्रामा से भरा हुआ था। अरबों की दौलत की मालकिन इस सिंगर ने अपने लिए लग्जरी लेबल वैलेंटिनो का वाइट गाउन चुना था, जिसमें पीछे लॉन्ग ट्रेन थी। स्लिप ऑन ड्रेस उनके बेबी बंप को परफेक्टली हग कर रही थी, तो वहीं इसकी बोल्ड लो-कट नेकलाइन लुक में सीजल जोड़ती नजर आई।

मुश्किल से दिखा चेहरा
लुक में सबसे ज्यादा ड्रामा उनका टॉप ऐड कर रहा था, जिस पर बड़े-बड़े रोज बने देखे जा सकते थे। रेड कार्पेट पर एंट्री के दौरान रिहाना ने इस जैकेटनुमा अपरवेअर के हुडी को भी पहना हुआ था, जिस वजह से उनका चेहरा बमुश्किल दिखाई दे रहा था। वहीं बची-कुची कसर उनके आईग्लास पूरी कर रहे थे, जिन पर बड़ी-बड़ी आइलैशेज लगी हुई थीं।

हीरे और मोती से सजे गहने
रिहाना ने अपने ड्रमैटिक लुक के साथ स्टनिंग जूलरी पीसिस ऐड किए थे। उन्होंने गले में पर्ल एंड डायमंड से सजा लेयर्ड नेकलेस पहना था, तो वहीं उनके कान और हाथ में भी इन्हें से तैयार इयररिंग्स एंड रिंग्स थीं। इन्हें दुनिया के सबसे नामी जूलरी लेबल में से एक बुलगारी से लिया गया था।

क्वीन ऑफ मेट गाला
रिहाना जब भी मेट गाला में शरीक होती हैं, पूरी लाइमलाइट अपने नाम ही कर जाती हैं। इस बार भी वैसे तो कई सिलेब्स इस इवेंट में शरीक हुए, लेकिन सभी जगह सबसे ज्यादा चर्चा इस गर्भवती सिंगर और उनके सुपर ड्रमैटिक लुक की ही हो रही है। तस्वीरें देखने के बाद आपको भले ही ये लग सकता है कि 'ये क्या है भाई?' लेकिन फैशन वर्ल्ड में इसे काफी ज्यादा सराहा जा रहा है।

Related posts

40 से 50 फिल्मों के ऑडिशन में रिजेक्ट होने के बाद मिली फिल्म

admin

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें

admin

Indian Police Force Teaser: सिद्धार्थ ने जॉइन की ‘सिंघम’ की टीम! IPF सीरीज पर ऐसा है पब्लिक रिस्पॉन्स

admin

Leave a Comment