23.4 C
New York
May 26, 2024
Nation Issue
उत्तरप्रदेश

बरेली में खूंखार कुत्तों के झुंड ने 12 वर्षीय अयान पर किया, बच्चे की मौत

बरेली
 यूपी के बरेली जनपद में गर्मी बढ़ने के साथ ही आवारा हिंसक कुत्तों का आतंक देखने को मिल रहा है. ताजा मामले में कुत्तों के झुंड ने एक 12 साल के बच्चे को नोच नोच कर मार डाला, दूसरा बच्चा गंभीर रूप से घायल है. कुत्तों ने उसे कई जगहों से नोचा है, जिसकी वजह से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.  जनपद बरेली में पिछले 2 महीनों में इस तरीके की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. बावजूद इसके नगर निगम के अधिकारी लापरवाह बने हुए हैं.

बरेली जनपद के सीबीगंज थाना क्षेत्र के खना गौटिया में 12 साल के अयान पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया. हमले में घायल हुए बच्चे की मौत हो गई. मृतक बच्चा ईदगाह के पास 5 अन्य बच्चों के साथ खेल रहे था. अचानक कई कुत्तों के झुंड ने बच्चों पर हमला कर दिया. कुछ बच्चे तो भाग गए, लेकिन अयान को कुत्तों ने नोच नोच कर मौत में घाट उतार दिया. वहीं बच्चे रोते हुए आम के पेड़ पर चढ़ गए. उनकी चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण मदद को दौड़े. तब तक कुत्ते अयान के शरीर से कई जगह मांस नोच चुके थे. वहीं आवारा कुत्तों के झुंड ने 5 साल के अर्श पर हमला कर दिया. अर्श जब घर के बाहर खेल रहा था, उस समय कुत्तों ने हमला किया.

अर्श के रोने की आवाज सुनकर पिता मुस्तकीम लाठी से उन्हें भगाया. कुत्तों ने अर्श के सिर, सीने, हाथ-पैर से कई जगह मांस नोच लिया था. अर्श फिलहाल अस्पताल में भर्ती है. गांव में दो घटनाएं होने से ग्रामीणों ने बच्चों को घर से निकलना बंद कर दिया. लाठियां लेकर गलियों में पहरेदारी की जा रही. बरेली आईवीआरआई के वैज्ञानिक वैज्ञानिक डॉ अभिजीत पावड़े बताते है कि भूखे कुत्ते इस तरह हमला करते हैं. जो प्रतिदिन मांस के आदी होते है वो इस तरह से हमला करते है. नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स ने बताया कि कुत्तों को पकड़ने का अभियान चलाकर उनका बधियाकरण कराया जाए.

Related posts

सीमा हैदर और सचिन की बुलंदशहर में कोर्ट मैरिज कराने की थी तैयारी, इस कारण फ्लॉप हुआ प्लान

admin

110 की स्पीड में ट्रेन से गिरा युवक, हैरान करने वाला वायरल Video

admin

अयोध्या: मीरा मांझी के घर में पीएम मोदी ने पी चाय, बोले- मीठी बना दी, महिला बोली- मेरे यहां तो भगवान आ गए

admin

Leave a Comment