21.2 C
New York
May 18, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

90 के दशक में अजय छोड़ना चाहते थे एक्टिंग

मुंबई

अजय देवगन ने हाल ही में बताया कि वो काम के प्रति हमेशा बेहद सीरियस रहे हैं। परिवार के साथ छुट्टियों पर दो दिन वक्त बिताने के बाद उन्हें बेचैनी होने लगती है। वो सब कुछ छोड़कर बस काम पर वापस जाना चाहते हैं। हालांकि, करियर के पुराने वक्त को याद करते हुए अजय ने बताया कि 90 के दशक में उनकी सफलता चरम पर थी। तब वो एक ही समय में 6 से ज्यादा फिल्में कर रहे थे। उस वक्त वो अपने काम से इतना तंग गए थे की एक्टिंग छोड़ना चाहते थे।

हाल ही में क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2023 में पहुंचे अजय ने कहा- ह्यमुझे हमेशा काम से प्यार रहा है। इसे लेकर मेरी भूख जन्मजात रही है। इस पर एक्टर से सवाल किया गया कि- 'क्या काम की भूख कभी कम हुई?' अजय ने जवाब में कहा- 'हो चुका है। सच कहूं तो 90 के दशक में मेरी जिंदगी का एक मुकाम था। आज हम एक समय में एक ही फिल्म करते हैं। उस समय हम एक समय में 14-15 फिल्में करते थे। हम चार शिफ्ट करते थे और 5 से 6 घंटे काम करते थे।

हम सुबह 7 बजे काम पर चले जाते थे, एक सेट पर करीब 12 बजे तक शूट करते थे और उसी जींस में दूसरे सेट पर भी चले जाते थे। हम सिर्फ जैकेट या शर्ट बदलते थे।' अजय से पूछा गया कि क्या उन्हें याद है कि उस दौरान उन्होंने कौन-कौन से किरदार निभाए थे? अजय ने हंसते हुए कहा- नहीं कितनी बार हम भूल गए और आप उन फिल्मों को देखें, तो हममें से ज्यादातर एक्टर के पास हर फिल्म में एक ही जोड़ी जूते और जींस होते थे।

Related posts

जापान में ‘आरआरआर’ की विशेष स्क्रीनिंग में शामिल हुए राजामौली, 83 वर्षीय प्रशंसक ने दिया उपहार

admin

बोनी कपूर का बड़ा खुलासा, श्रीदेवी ‘बाथरूम में बेहोश हो गई थी, दांत भी टूट गया था’

admin

श्रीनिवास की फिल्म में फिर काम करेंगे अल्लू अर्जुन

admin

Leave a Comment