10.6 C
New York
April 19, 2024
Nation Issue
राजनीति

कांग्रेस आतंकियों को करती है मुक्त, और दुनिया में भारत को बदनाम करती है : PM मोदी

बंगलुरु
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए कहा कि कांग्रेस सरकारें आतंकवादियों को मुक्त करती हैं और दुनिया में देश को बदनाम करती हैं। कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के मुदाबिद्री शहर के पास मुल्की में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, कुछ साल पहले राजस्थान में बम विस्फोट की एक घटना में 50 लोग मारे गए थे। लेकिन, कांग्रेस सरकार और पुलिस ने अपराधियों को जेल से बाहर जाने दिया, कोई सजा नहीं दी गई।

पीएम ने कहा, तुष्टिकरण ही कांग्रेस पार्टी की एकमात्र पहचान है। आप उन्हें इस राज्य पर शासन करने देना चाहते हैं? कर्नाटक को बर्बाद होने देना चाहते हैं? जो भी राज्य प्रगति और समृद्धि चाहते हैं, वे पहले कांग्रेस पार्टी को बाहर करे। अगर समाज में शांति है, तो कांग्रेस को ये अच्छा नहीं लगता है। अगर देश तरक्की कर रहा है तो ये कांग्रेस को बर्दाश्त नहीं।

उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी बांटो और राज करो की नीति पर चलती है। कर्नाटक ने इसका डरावना चेहरा देखा है। वे संदिग्ध आतंकियों को बचा रहे हैं और उन्हें बाहर जाने दे रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा, मेरा देश की अर्थव्यवस्था को पांचवें से तीसरे स्थान पर ले जाने का सपना है। कर्नाटक राज्य के बिना, मैं इसे हासिल नहीं कर सकता। किसी ने भी भारत पर तब तक ध्यान नहीं दिया जब तक कि यह पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था नहीं बन गया। हमने ब्रिटेन को पीछे छोड़ दिया है, जिसने 250 वर्षों तक भारत पर शासन किया और हमें गुलाम बनाया। यही मोदी सरकार कर सकती है।

पीएम मोदी ने सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए कहा, आज हर शहर और कस्बे के बच्चे जी20 शिखर सम्मेलन के बारे में बात कर रहे हैं। जी20 के सम्मेलन देश भर के छोटे शहरों में भी हो रहे हैं। जी20 के एजेंडे में से एक महिला नेतृत्व वाला विकास है..

बीजेपी विकास के मामले में कर्नाटक को नंबर एक राज्य बनाना चाहती है। कांग्रेस क्या चाहती है? वह कर्नाटक को नई दिल्ली में स्थित एक परिवार का एटीएम बनाना चाहती है। पार्टी ने हर परियोजना में 85 फीसदी कटौती की थी जो राज्य को बर्बाद कर देगी। कर्नाटक के लोगों को कांग्रेस और जद (एस) से सावधान रहना चाहिए।

पीएम मोदी ने पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से अपना करियर बनाने और देश के भविष्य को संवारने के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा, अगर आप एक अस्थिर सरकार चुनते हैं, तो आपका करियर भी अस्थिर हो जाएगा। कांग्रेस शांति की दुश्मन है और निवेशक उन राज्यों से भागते हैं जहां कांग्रेस का शासन है।

पीएम मोदी ने कहा, हमारा देश सैनिकों का सम्मान करता है तो कांग्रेस दुखी हो जाती है। यह हमारी सेना, सैनिकों और सेना प्रमुखों का अपमान करती है। ऐसे समय में जब पूरी दुनिया भारतीय लोकतंत्र का सम्मान कर रही है, कांग्रेस दुनिया भर में देश को बदनाम कर रही है।

 

Related posts

कांग्रेस की ‘संग्राम कथा’ नेहरू सत्य, सावरकर असत्य, गांधी धर्म, गोडसे अधर्म… पर बवाल मचना तय

admin

पीलीभीत के लिए BJP की खास रणनीति, दो अप्रैल को शहर के रामा इंटर कालेज मैदान पर सीएम योगी करेंगे संबोधित

admin

पहले शिंदे vs उद्धव, अब चाचा बनाम भतीजा; महाराष्ट्र में BJP के ‘ऑपरेशन स्प्लिट’ से अब कहां MVA, कितनी बची ताकत?

admin

Leave a Comment