13.7 C
New York
April 12, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

कृष 4 का निर्देशन करेंगे करण मल्होत्रा!

मुंबई
 बॉलीवुड निर्देशक करण मल्होत्रा फिल्म कृष 4 का निर्देशन कर सकते है। राकेश रौशन ने अपने पुत्र ऋतिक रौशन को लेकर वर्ष 2003 में सुपरहिट फिल्म कोई मिल गया बनायी थी। इसके बाद राकेश रौशन ने ऋतिक को ही लेकर वर्ष 2006 कोई मिल गया का सीक्वल कृष और वर्ष 2013 में कृष 3 बनायी। 'कृष' फ्रेंचाइजी को खूब पसंद किया गया है। अब फैंस इस फिल्म के चौथे पार्ट यानी 'कृष 4' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि 'कृष 4' को पिछले तीन पार्ट्स की तरह उनके पिता राकेश रोशन निर्देशित नहीं करेंगे, बल्कि उन्होने यह जिम्मेदारी करण मल्होत्रा को सौंपी है।

करण मल्होत्रा इससे पहले ऋतिक को फिल्म 'अग्निपथ' में निर्देशित कर चुके हैं। कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन की फिल्म 'कृष 4' जल्द शुरू होने वाली है। राकेश रौशन ने फिल्म 'कृष 4' की कहानी अपने राइटर्स के साथ मिलकर पूरी कर ली है। राकेश रौशन को लगता है कि 'कृष 4' के लिए करण मल्होत्रा बिल्कुल सही निर्देशक हैं और वह फिल्म में नयापन लेकर आएंगे।

वहीं, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद फिल्म 'कृष 4' से बतौर प्रोड्यूसर जुड़ेंगे। ऋतिक रौशन इन दिनों सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण उनके अपोजिट नजर आएंगी। इसके बाद ऋतिक फिल्म 'वॉर 2' की शूटिंग करेंगे, जिसे अयान मुखर्जी निर्देशित करने वाले हैं। 'वॉर 2' की शूटिंग पूरी होने के बाद ऋतिक 'कृष 4' की शूटिंग शुरू करेंगे।

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'लव अगेन' का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'लव अगेन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। प्रियंका चोपड़ा ने रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म लव अगेन के ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। प्रियंका चोपड़ा ने यह जानकारी दी है कि फिल्म 05 मई को रिलीज होने वाली है। ट्रेलर के शुरू होते ही प्रियंका चोपड़ा येलो आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो कि अपने बॉयफ्रेंड की मौत से सदमे में हैं। वहीं रॉब बर्न्स एक जर्नलिस्ट के रोल में हैं जिन्हें प्रियंका से प्यार हो जाता है। प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म जी ले जरा में भी दिखाई देंगी। इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी मौजूद होंगी।

स्टारडम से बतौर निर्देशक डेब्यू करेंगे आर्यन खान
 बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान के पुत्र आर्यन खान वेब सीरीज 'स्टारडम' से बतौर निर्देशक डेब्यू करने जा रहे हैं। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लेखन और निर्देशन में कदम रखने जा रहे हैं। चर्चा है कि रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन तले बनने जा रही आर्यन खान के डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट का नाम 'स्टारडम' होगा जो फिल्म इंडस्ट्री की पृष्ठभूमि पर सेट होगी। बताया जा रहा है कि आर्यन खान की वेब सीरीज 'स्टारडम' 06 एपिसोड वाली वेब सीरीज होगी। यह सीरीज फिलहाल अपने प्रोडक्शन फेज में है और इसके इसी साल फ्लोर्स पर जाने की उम्मीद है।आर्यन खान ने हाल ही में एक एड फिल्म शूट की है जिसमें उन्हें अपने पिता शाहरुख खान को निर्देशित करने का मौका मिला है।

 

Related posts

200 करोड़ क्लब में गुंटूर कारम की धाकड़ एंट्री! महेश बाबू की फिल्म के नाम हुए ये 4 रिकॉर्ड

admin

रवि तेजा की फिल्म ईगल का टीजऱ जारी

admin

दीप्ति नवल की फिल्म गोल्डफिश का ट्रेलर रिलीज

admin

Leave a Comment