10.6 C
New York
April 19, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

दिव्यांका त्रिपाठी है प्रेग्नेंट? गूंजेगी बच्चे की किलकारी!

 मुंबई

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वो आज भी फैंस के लिए 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' की विद्या और 'ये हैं मोहब्बतें' की इशिता भल्ला ही हैं। वो अपने शोज के अलावा पर्सनल लाइफ के लिए भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। पिछले कई दिनों से खबरें सामने आ रही थीं कि दिव्यांका के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। वो प्रेग्नेंट हैं। लेकिन अब उनके पति विवेक दहिया ने इस अफवाह को सिरे से खारिज कर दिया है।

Vivek Dahiya ने  बताया कि उनकी बीवी Divyanka Tripathi प्रेग्नेंट नहीं हैं। उन्होंने ये भी कहा कि अगर ऐसा कुछ होता है तो वो फैंस के साथ इस गुड न्यूज को जरूर शेयर करेंगे। विवेक ने कहा, 'मुझे समझ नहीं आता कि हमारे साथ ऐसा क्यों होता रहता है। यह इंटरनेट पर कई बार सामने आता है। लेकिन नहीं, वो प्रेग्नेंट नहीं हैं। जब भी ऐसा होगा, हम अपने फैंस को मैसेज देंगे।'

सेट पर शुरू हुई थी लव स्टोरी

दिव्यांका और विवेक की लव स्टोरी 'ये हैं मोहब्बतें' के सेट से शुरू हुई थी। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। दिव्यांका ने साल 2016 में अपने होमटाउन भोपाल में विवेक संग सात फेरे लिए थे। इनकी शादी को 6 साल हो चुके हैं। दोनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अपने जिंदगी के अच्छे-बुरे वक्त के बारे में फैंस को भी बताते रहते हैं। हाल ही में विवेक की बहन की शादी हुई तो दोनों स्टार कपल चंडीगढ़ में मस्ती करते हुए दिखाई दिए।

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं विवेक

 टीवी एक्टर विवेक अब बॉलीवुड की तरफ अपने कदम बढ़ा रहे हैं। उनकी पहली फिल्म का नाम 'चल जिंदगी' है। इसमें कुमार सानू की बेटी Shannon भी हैं। ये फिल्म एक रोड ट्रिप की स्टोरी पर बेस्ड है। इसको लेकर विवेक ने बताया कि वो एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे थे। उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्होंने बतौर पहली फिल्म इस मूवी के लिए हां कहा। इस मूवी में उनका अलग अवतार नजर आएगा।

Related posts

बिग बॉस ने जद को कैप्टेंसी से रातोंरात हटा दिया क्योंकि घरवाले कई नियम तोड़ रहे थे, और अभिषेक नए कैप्टन बन गए

admin

हिना खान ने साबुन के झाग से बनाया ‘कपड़ा’, ढक लिया बदन

admin

विक्रांत सिंह राजपूत को वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन ने पांच फिल्मों के लिए किया साईन

admin

Leave a Comment