13.7 C
New York
April 12, 2024
Nation Issue
जबलपुर मध्य प्रदेश

बैतूल में बीच सड़क पर युवती की गला रेतकर हत्या, आरोपित बोल- ब्‍लैकमेल कर रही थी

बैतूल

मुलताई में एक युवक ने बीच सड़क पर 26 वर्षीय युवती का गला रेत दिया। युवती स्कूटी से जा रही थी, तभी आरोपी ने हमला कर दिया। वारदात बुधवार रात करीब 9.30 बजे गांधी चौक से मटन मार्केट वाली रोड पर हुई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पुलिस को बताया कि वो युवती उसे ब्लैकमेल करती थी।

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिद्धार्थ चौधरी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। यहां सिमरन पिता अफजल का शव पड़ा था। शव को अस्पताल ले जाया गया। टीआई प्रज्ञा शर्मा ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल के पास एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। सीसीटीवी के सामने एक बड़ी गाड़ी खड़ी थी, ऐसे में वारदात रिकॉर्ड नहीं हो पाई। घटनास्थल पर मौजूद लोग दबी जुबान में आरोपी सानीफ मलिक का नाम ले रहे थे। घटना के बाद आरोपी घर पर नहीं था। पुलिस ने उसे घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

मुलताई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांधी वार्ड में पुराने बैरियर नाका मार्ग पर सिमरन शेख पिता अफजल शेख 26 वर्ष की लाश पड़ी मिली। मृतका के गले पर धारदार हथियार से जख्‍म के निशान हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और संदेह के आधार पर मुलताई निवासी सनीफ उम्र 26 वर्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ प्रारंभ की। हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी रात में ही मुलताई पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया।

पुलिस अधीक्षक चौधरी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि मृतका के पास आरोपित के कुछ आडियो और वीडियो थे। इसके आधार पर वह धमकी दे रही थी। आरोपित की शादी तय हो गई है। युवती उसकी शादी को रुकवाने के लिए भी धमकी दे रही थी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था या नहीं, इसका अभी खुलासा नही हो पाया है।

 

 

Related posts

तेल बाजार में मजबूती से इंदौर में सोया तेल के दाम में 12 रुपये का उछाल

admin

दस्तावेज सत्यापन के दौरान अमान्य प्राथमिक शिक्षक अभ्यर्थी 8 जून तक प्रस्तुत कर सकेंगे अभ्यावेदन

admin

भारत निर्वाचन आयोग द्वारा पहली बार 80 वर्ष से अधिक उम्र के वरिष्ठ और दिव्यांग मतदाताओं को घर से मतदान करने की प्रदान की जा रही सुविधा

admin

Leave a Comment