23.4 C
New York
May 26, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

बिमल रॉय की परपोती दृष्टि रॉय से करण देओल की हुई सगाई

मुंबई।

सनी देओल बॉलीवुड के मशहूर कलाकारों में से एक हैं. उनके बेटे करण देओल भी बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके हैं. अब इन दिनों बॉलीवुड के देओल परिवार बेहद खास वजह से सुर्खियों में बनाया हुआ है. मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार सनी देओल के बेटे करण देओल की सगाई हो गई है.

उन्होंने यह सगाई कुछ महीने पहले की थी. जिसको करण देओल की सगाई में उनके दादा धर्मेंद्र और दादी प्रकाश कौर भी शामिल हुई थीं. अब खबर है कि अगले महीने वह शादी करने वाले हैं. खबर के अनुसार सनी देओल के बड़े बेटे करण की जून में शादी हो सकती है. उनकी मंगेतर फिल्म इंडस्ट्री से संबंध नहीं रखती है. जिससे उन्होंने कुछ महीनों पहले सगाई की. पिछले साल अफवाहें उड़ी थीं कि करण फिल्म निमार्ता बिमल रॉय की परपोती दृष्टि रॉय से सगाई कर रहे हैं. हालांकि, करण की टीम ने सगाई की अफवाहों को खारिज कर दिया और कहा था कि करण और दृष्टि बचपन के दोस्त हैं. उनकी सगाई करने की खबरें सच नहीं हैं. बता दें कि करण देओल सनी देओल के बेटे और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते हैं.

उन्होंने 2019 में फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह सनी देओल द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म थी और सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित थी. करण देओल जल्द फिल्म अपने 2 में दिखाई देंगे, जिसमें दादा धर्मेंद्र और चाचा बॉबी देओल सहित उनके परिवार के सदस्य भी नजर आएंगे.

Related posts

पूरी दुनिया में स्टार बन 42 साल की सिंगर ने छोड़ी म्यूजिक इंडस्ट्री

admin

अर्चना गौतम को कांग्रेस पार्टी से 6 साल के लिए निकाला, पार्टी ने खोला एक्ट्रेस की करतूतों का कच्चा चिट्ठा

admin

एक बार फिर रोमांस करते दिखेंगे पॉल रेड और एमी एडम्स

admin

Leave a Comment