23.4 C
New York
May 26, 2024
Nation Issue
भोपाल मध्य प्रदेश

चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग ने किया विकास कार्यों का भूमि-पूजन

भोपाल

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने बुधवार को नरेला विधानसभा अंतर्गत वार्ड-71 के सम्राट कॉलोनी शिव मंदिर से सेमरा बेरिकेट तक डामर सड़क निर्माण कार्य का भूमि-पूजन किया। मंत्री सारंग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में देश और प्रदेश निरंतर प्रगति-पथ पर आगे बढ़ रहा है।

मंत्री सारंग ने कहा कि नरेला विधानसभा में भी विकास की गंगा अविरल प्रवाहित हो रही है। वर्ष 2008 के पहले नरेला में पेयजल का भीषण संकट था। वहीं अब हर घर नर्मदा जल पहुँचाया जा रहा है। आज नरेला विधानसभा के रहवासियों को सड़क, बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं के साथ ही सीएम राइज स्कूल, शासकीय कॉलेज, थीम पार्क, 7 फ्लाई-ओवर के साथ ही विभिन्न विकास कार्यों की सौगात मिली है।

कार्यक्रम में रहवासियों ने डबल डीपी से शिव मंदिर सम्राट कॉलोनी तक रोड-शो के माध्यम से मंत्री सारंग का विकास कार्यों के लिए आभार माना। स्थानीय जन-प्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक, कार्यकर्ता सहित बड़ी संख्या में क्षेत्र के रहवासी उपस्थित रहे।

 

Related posts

राहुल की घोषणाएं पूरी नहीं अब प्रियंका से झूठ बुलवा रहे कमलनाथ: शिवराज

admin

जन सुनवाई में 169 आवेदन पत्रों में हुई सुनवाई

admin

सृष्टि पर अगर ईश्वर की सबसे सुंदर, अनुपम और ताकतवर कृति कोई है तो वह नारी है : राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्रीमती गौर

admin

Leave a Comment