13.7 C
New York
April 12, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

राम बनकर आ रहे हैं प्रभास, 9 मई को रिलीज होगा ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर

मुंबई।

प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' ऐसी फिल्म है जिसका बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन, सनी सिंह और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं. 'आदिपुरुष' का निर्देशन ओम राउत ने किया है. उनकी यह फिल्म रामायण पर आधारित है. फिल्म  'आदिपुरुष' से जुड़े अब तक प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह के कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं. जिसमें यह तीनों राम, सीता और लक्षण के लुक में नजर आए.

अब फिल्म 'आदिपुरुष' के ट्रेलर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. आदिपुरुष का ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है, इसको लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार फिल्म 'आदिपुरुष' के ट्रेलर को 9 मई को रिलीज किया जा सकता है. वेबसाइट के अनुसार फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया है कि 9 मई की शाम को एक खास इवेंट का आयोजन पर मुंबई में रिलीज किया जाएगा. बताया जा रहा है कि फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर 3 मिनट के आसपास होगा. हालांकि इसको लेकर फिल्म के मेकर्स और स्टार्स की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. 

बता दें कि फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म पिछले 2 सालों से सुर्खियों में बनी हुई है. बीते साल फिल्म 'आदिपुरुष' का एक टीजर रिलीज किया गया था. जिसमें राम के साथ-साथ रावण यानी सैफ अली खान के लुक को लेकर काफी विवाद हुआ था. इतना ही नहीं कुछ दर्शकों ने फिल्म 'आदिपुरुष' के वीएफएक्स को भी काफी कमजोर बताया था. ऐसे में बताया जा रहा है कि मेकर्स ने फिल्म के अंदर कुछ सुधार किया है.

Related posts

650 करोड़ी जेलर के ब्लॉकबस्टर होने के बाद फिर खाकी वर्दी पहनेंगे रजनीकांत

admin

डीपनेक आउटफिट पहन रकुल प्रीत सिंह ने इंटरनेट पर लगाई आग, किलर लुक से फैंस के बीच लूटी लाइमलाइट

admin

हादसे का शिकार होते-होते बचीं रश्मिका मंदाना

admin

Leave a Comment