23.4 C
New York
May 26, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

‘बिग बॉस 16’ फेम अर्चना गौतम ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में लेने जा रही हिस्सा

नई दिल्ली

रोहित शेट्टी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। इस बार भी कई धांसू कंटेस्टेंट्स नजर आने वाले हैं, वहीं अब एक और कंटेस्टेंट इस शो का हिस्सा बने वाला है। सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस' में नजर आ चुके कंटेस्टेंट्स भी इस शो में नजर आने वाले हैं। शो में बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम भी नजर आने वाली है। एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रोहित शेट्टी के इस शो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अर्चना गौतम के साथ ये शख्स भी नजर आया –

बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम 'खतरों के खिलाड़ी 13' में जाने से पहले एक्ट्रेस को श्रद्धेय मुंबादेवी मंदिर के बाहर देखा गया जो झवेरी बाजार के पास है। अर्चना गौतम ने महाराष्ट्रीयन नववारी साड़ी पहनी थी और पूरा मराठी लुक कैरी किया था। उनके साथ में उसकी मां भी मंदिर में नजर आईं । अर्चना गौतम ने प्रेस वालों को बताया कि वह मुंबई शहर की माता मुंबा पर बहुत विश्वास करती हैं। अभिनेत्री ने कहा कि जब वह शहर आईं तो यह पहला मंदिर था जहां उन्होंने दर्शन किए। वह किसी भी नए शो से पहले इस मंदिर के दर्शन जरूरी करती हैं। अर्चना गौतम को लेकर पहले से ही ये खबर सामने आ रही थी कि वो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आने वाली हैं। अब ये साफ हो गया है कि वह रोहित शेट्टी के शो में नजर आने वाली है।

खतरों के खिलाड़ी पर ताजा अपडेट 13 –

'खतरों के खिलाड़ी 13' की टीम 11 मई, 2023 को भारत से रवाना होगी। पहले कहा गया था कि शूटिंग अर्जेंटीना में है, लेकिन दक्षिण अफ्रीका में भी शूटिंग की जा सकती हैं, क्योंकी रोहित शेट्टी को ये जगह बहुत पंसद है। यह शो जून के अंत या जुलाई के दूसरे सप्ताह में प्रसारित होगा। कंफर्म कंटेस्टेंट शिव ठाकरे, साउंडस मौफकीर, अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, न्यारा बनर्जी, अर्जित तनेजा, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, शीजान एम खान और रोहित बोस रॉय हैं।

Related posts

अंकिता लोखंडे की मां श्वेता की घर में एंट्री होगी और उन्हें देखकर एक्ट्रेस रो पड़ेंगी

admin

मिस वर्ल्ड का फिनाले आज मुंबई में

admin

सपना चौधरी का पैपी हरियाणवी नंबर नंदी के बीर रिलीज

admin

Leave a Comment