23.4 C
New York
May 26, 2024
Nation Issue
राजनीति

नेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस कार्यालय पर CISF की सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग

भोपाल

मध्य प्रदेश के जबलपुर में कांग्रेस कार्यालय पर बजरंग दल के हमले के बाद  केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से सीआईएसएफ की सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है। नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने गृहमंत्री को पत्र लिखा है।

 
नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा। इसमें नेता प्रतिपक्ष ने जबलपुर कांग्रेस कार्यालय में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने घुसकर तोड़फोड़ करने और कर्मचारियों के साथ अभद्रता करने की बात कही हैं। उन्होंने इस मामले में मध्य प्रदेश पुलिस पर मुकदर्शक बनकर तमाशा देखने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की इतनी हिम्मत हो गई है कि वह कानून की परवाह करें बिना कांग्रेस कार्यालय को अपना निशाना बना रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष ने लिखा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में एक राजनैतिक दल के कार्यालय पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा सरेआम इस तरह हमला किया जाना अत्यंत निंदनीय और शर्मनाक हैं। उन्होंने स्थिति को समझने के लिए घटना के वीडियो फुटेज देखने को भी कहा।
 
डॉ. गोविंद सिंह ने जबलपुर पुलिस अधीक्षक टीके विद्यार्थी के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने एवं मध्य प्रदेश के जिला कांग्रेस कार्यालयों पर सीआईएसएफ की सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की। बता दें कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में पीएफआई और बजरंग दल जैसे संगठनों पर बैन लगाने की घोषणा की हैं। इसको लेकर भाजपा कांग्रेस पर हमलावर है। इस बीच जबलपुर में कांग्रेस कार्यालय पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा तोड़फोड़ करने की घटना सामने आई हैं।  

Related posts

कांग्रेस में कुछ नेताओं को तो राम और हिंदू शब्द से नफरत: प्रमोद कृष्णम

admin

भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की 12वीं सूची की जारी

admin

अगर MP में कांग्रेस की सरकार बनी तो, भाजपा की कई योजनाओं को बंद करने के संकेत, क्या कहा?

admin

Leave a Comment