24.7 C
New York
July 24, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

भंसाली की शरण में रणवीर सिंह, बैजू बावरा से वापसी की तैयारी

मुंबई
 बीते दिनों यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई कि यशराज फिल्म्स ने रणवीर सिंह से किनारा कर लिया है, क्योंकि उनकी पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी हैं और अब यशराज फिर जोखिम उठाने के मूड में नहीं है। हालांकि, अब आदित्य के एक करीबी दोस्त ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है और साथ ही इस खबर से पर्दा हटा दिया है कि रणवीर की अगली बड़ी फिल्म कौन-सी होगी। आदित्य के दोस्त ने बताया, इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

आदित्य, रणवीर से प्यार करते हैं और वह आगे भी उनके साथ काम करना चाहेंगे। फिलहाल वह दूसरे बड़े निर्माताओं के साथ अपनी नई कहानियों पर चर्चा कर रहे हैं। सूत्र ने आगे कहा कि संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा से रणवीर पर्दे पर वापसी करने की तैयारी में हैं और यह रणवीर के करियर की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म होगी। सूत्र ने आगे ये भी कहा, जिस तरह से अपने जमाने के सुपरस्टार राजेश खन्ना ने यशराज फिल्म्स की दाग से पर्दे पर जबरदस्त कमबैक किया था। हाल ही में जैसे 4 साल बाद शाहरुख खान ने पठान के जरिए बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया, बिल्कुल वैस ही रणवीर की बड़ी वापसी होने वाली है।

सूत्र के मुताबिक, रणवीर आगे चलकर इस कानाफूसी अभियान का शिकार हो सकते हैं कि उन्हें बैजू बावरा से निकाल दिया गया है। सूत्र ने यह भी कहा कि रणवीर का नाम बैजू बावरा के लिए तय हो चुका है। उनके साथ फिल्म में आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। भंसाली, दोनों के साथ काम करने का मन बना चुके हैं। भंसाली ने रणवीर को उनके करियर की सुपरहिट फिल्में दी हैं, चाहे वो रामलीला हो, पद्मावत हो या बाजीराव मस्तानी। बता दें कि रणवीर की 83 से लेकर जयेशभाई जोरदार और सर्कस जैसी पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी हैं।

बैजू बावरा की कहानी 1952 में इसी नाम से आई सुपरहिट म्यूजिकल ड्रामा फिल्म पर आधारित होगी। यह फिल्म एक संगीतकार के जीवन पर आधारित है, जो अपने पिता की मृत्यु का बदला अकबर के दरबार के नवरत्नों में से एक तानसेन से लेता है। रणवीर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह सबसे पहले करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे। इस फिल्म में भी उनकी जोड़ी आलिया के साथ ही बनी है। यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म इसी साल 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है। पिछले दिनों खबर आई थी कि रणवीर फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में भी नजर आएंगे। वह रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाले हैं।

 

Related posts

‘ओपेनहाइमर’ ओटीटी रिलीज को तैयार

admin

‘Oppenheimer’ का सेक्स सीन पास कर घिरा सेंसर बोर्ड, अब सरकार हर सदस्य पर करेगी कार्रवाई

admin

रणवीर सिंह ने छोड़ी प्रशांत वर्मा की फिल्म ‘राक्षस’!

admin

Leave a Comment