23.4 C
New York
May 26, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म का ‘लुका छुपी 2’ हो सकता है नाम, जून में होगी रिलीज

 

मुंबई।

सारा अली खान और विक्की कौशल जल्द फिल्म ‘लुका छुपी 2’ फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म 2 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। वहीं, इसका निर्माण दिनेश विजन ने किया है। यह फिल्म आईपीएल के बाद रिलीज होगी।

हाल ही में, खबर आई थी कि शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म जवान की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। इसके पीछे कारण यह है कि फिल्म के वीएफएक्स को लेकर देरी हो रही है। इसके चलते यह फिल्म अगस्त 2023 में रिलीज होगी। अब इस बात की जानकारी सामने आई है कि सारा अली खान और विक्की कौशल की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लुका छुपी 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे जुड़े सूत्रों ने बताया, आईपीएल खत्म होने के बाद फिल्म रिलीज होने के लिए काफी बढ़िया समय है। जवान भी आगे बढ़ गई है। दिनेश विजन को लगता है कि यह लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म को रिलीज करने का सही मौका है। इसी के चलते भी 2 जून को फिल्म को रिलीज करने वाले हैं। उनका ट्रेलर जारी होगा। निर्माताओं को विश्वास है कि यह दर्शकों को पसंद आएगी। उन्होंने टेंटेटिवली फिल्म का नाम लुका छुपी 2 रखने का निर्णय लिया है।

जहां मई में आईपीएल के कारण कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। इसके चलते बॉक्स आफिस पर आदि पुरुष के आने तक इसे 2 सप्ताह का समय मिलेगा। इस खबर से फैंस में खुशी की लहर है। सभी इसे लेकर काफी उत्साहित है। सारा अली खान और विक्की कौशल पहली बार साथ नजर आएंगे। विक्की कौशल जल्द फिल्म सैम बहादुर में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाते नजर आएंगे। दोनों सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। दोनों का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। दोनों जल्द कई फिल्मों में नजर आनेवाले है।

Related posts

‘कृष 4’ में सुपर हीरो बनकर लौटेंगे ऋतिक रोशन, सिद्धार्थ आनंद ने क‍िया कंफर्म

admin

गदर में जब चलती ट्रेन पर जीते को कंधे पर लेकर दौड़े सनी देओल, उत्कर्ष बोले- डरकर मैंने उनके…

admin

कान्स में ‘पंचायत’ के अशोक पाठक के लिए 10 मिनट तक बजी ताली

admin

Leave a Comment