18.6 C
New York
May 26, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

2 जून को थिएटर्स में नहीं होगी रिलीज शाहरुख खान की ‘जवान’, जाने वजह

नई दिल्ली

'पठान' की सक्सेस के बाद शाहरुख खान के फैंस अब 'जवान' की रिलीज का बेसब्र होकर इंतजार कर रहे थे। साउथ डायरेक्टर एटली की ये मूवी 2 जून 2023 को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने मूवी की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया है। अब ये फिल्म जून में नहीं, बल्कि दो महीने बाद अगस्त में रिलीज होगी। ऐसा क्यों हुआ, आइये आपको बताते हैं।

सिद्धार्थ आनंद के डायेरक्शन में बनी 'पठान' के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अब फैंस, शाहरुख खान की इस साल रिलीज होने वाली दूसरी फिल्म  'जवान' का पलकें बिछाकर इंतजार कर रहे थे। लेकिन उनका ये इंतजार थोड़ा लंबा होने वाला है। क्योंकि एटली की मूवी को पोस्टपोन कर दिया गया है। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अब ये फिल्म अगस्त 2023 में रिलीज होगी।

जब सभी की नजरें शाहरुख खान की 'जवान' पर टिकी हुई थीं, जब सभी इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे, तब ये खबर आना वाकई में फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। साल 2022 में जाएं तो फिल्म के मेकर्स ने धमाकेदार टीजर जारी किया था और अनाउंस किया था कि मूवी 2 जून 2023 को रिलीज हो रही है। ऐसे में रिलीज के लिए बहुत कम वक्त ही बचा था। लेकिन अभी तक फिल्म का प्रमोशन भी शुरू नहीं किया गया है। सूत्र ने बताया है कि ये फैसला इसलिए लिया गया है, क्योंकि एक स्पेशल सीक्वेंस को पोस्ट प्रोडक्शन में और ज्यादा समय की जरूरत है।

सूत्र ने कहा, 'शाहरुख खान ने इस फिल्म में कुछ हाई-ऑक्टेन स्टंट किए हैं और इसे नेक्स्ट लेवल पर ले गए हैं। बहुत सारे हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट सीन हैं, जिनमें कुछ फाइन-ट्यूनिंग की आवश्यकता होती है। चूंकि निर्माता इसमें कोई जल्दबाजी नहीं चाहते थे। इसलिए सभी ने मिलकर फिल्म को पोस्टपोन करने का फैसला किया। सिर्फ नॉर्थ बेल्ट में ही नहीं, 'जवान' को साउथ मार्केट में भी वाइड लेवल पर रिलीज किया जाएगा। इसलिए, फिल्म अगस्त के दूसरे और तीसरे सप्ताह में रिलीज होने की संभावना है।'

फिल्म की स्टार कास्ट
 'जवान' एक एक्शन-थ्रिलर मूवी है, जिसे एटली ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें शाहरुख खान डबल रोल में हैं। विजय सेतुपति विलेन का किरदार निभाएंगे। इस मूवी से नयनतारा बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इनके अलावा सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर, योगी बाबू सहित कई स्टार्स नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण का कैमियो भी होगा। उन्होंने इसके लिए कुछ महीने पहले चेन्नई में शूटिंग की थी।

Related posts

अभिनेत्री डॉट को आम पापड़, क्रॉशिया और बिल्लियों से है बेहद प्यार

admin

अजय देवगन ने मुंबई में रेड 2 की शूटिंग की शुरू

admin

इरा खान, नुपुर शिखरे का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू

admin

Leave a Comment