18.6 C
New York
May 26, 2024
Nation Issue
छत्तीसगढ़

बेटे ने शराब के लिए माँ की निर्मम हत्या, चाकुओं से गोदकर उतारा मौत के घाट

कोरबा
अब तक न जाने कितनो ही हँसते-खेलते परिवार को उजाड़ चुके शराब की लत ने फिर एक बार माँ-और बेटे के पवित्र रिश्ते को लहूलुहान कर दिया। उर्जाधानी कोरबा में शराब के लिए एक बेटे के सिर पर ऐसा खून सवार हुआ की उसने अपनी ही माँ की चाकुओ से गोदकर उसकी हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली पूरी वारदात कोरबा शहर के राताखार क्षेत्र की हैं। शराबी बेटे की इस करतूत के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल हैं। पुलिस ने खूनी बेटे को हिरासत में ले लिया है।

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ राताखार के गौरा चौक में 40 वर्षीय मीना कंवर अपने बेटे मनोज कुमार उर्फ़ पिंटू के साथ निवास करती थी। गलत संगती और नशेड़ियों के साथ रहकर बेटा मनोज उर्फ़ पिंटू भी शराबी हो गया था। वह आएं दिन अपनी माँ से शराब के लिए पैसो की मांग करता था, वही पैसे नहीं देने पर हंगामा मचाता था।

जानकारी के मुताबिक 4 मई की रात को मनोज शराब के नशे में था, उसने अपनी माँ मीना और शराब पीने के लिए पैसो की मांग की, लेकिन माँ मीना ने उसे पैसे देने से इंकार कर दिया। माँ का यही इंकार मनोज को इतना नागवार गुजरा की उसने चाकु से अपनी माँ मीना पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया और मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात की सूचना जैसे ही आसपास के लोगो की मिली उन्होंने फ़ौरन इसकी खबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे मनोज को गिरफ्तार कर लिया हैं।

Related posts

बरसों की झांकी परम्परा को नई पीढ़ी भी उत्साह से बढ़ा रही, यह सबसे अच्छी बात- मुख्यमंत्री बघेल

admin

केन्द्रीय चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने कहा- विकसित भारत के निर्माण में चिकित्सक निभाएं अपनी भूमिका

admin

कार से अवैध गांजा जब्त, आरोपी गिरफ्तार

admin

Leave a Comment