13.7 C
New York
April 12, 2024
Nation Issue
ग्वालियर मध्य प्रदेश

गुना में चुनावी रंजिश में गई युवक की जान, भीड़ को हटाने किया पुलिस का लाठचार्ज

गुना

गुना जिले के धरनावदा क्षेत्र में दो दिन पहले चुनावी रंजिश में हुए विवाद में एक युवक की गुरुवार रात अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। गुस्साए परिवार वालों और समाज के लोगों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। बस में तोड़फोड़ करने पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया।

परिवार वालों की मांग है कि आरोपियों के घर तोड़े जाएं, तभी वह पीएम होने देंगे। जानकारी के अनुसार मृतक का नाम लक्ष्मीनारायण (26) पुत्र प्रेमसिंह यादव निवासी ग्राम सोठी है। यह मोहर सिंह के साथ बुधवार रात को बारोदिया कला गांव में आयोजित शादी समारोह से लौट रहा था। रास्ते में एबी रोड पर सूकेट गांव के कुछ लोगों ने इन्हें रोक लिया। पंचायत चुनाव की रंजिश पर दोनों के साथ मारपीट की गई। इसमें लक्ष्मीनारायण और मोहरसिंह घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए गुना लाया गया।

यहां गुरुवार रात को लक्ष्मीनारायण यादव ने दम तोड़ दिया। इसके बाद अस्पताल में मृतक पक्ष के लोगों की भीड़ बढ़ गई। शुक्रवार सुबह बड़ी संख्या में समाज के लोग अस्पताल पहुंच गए। मौके पर SDM, सीएसपी, टीआई समेत अन्य पुलिस बल मौजूद है। CSP श्वेता गुप्ता ने बताया कि मामले में हत्या की धारा बढ़ा दी गई है। साथ ही दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है। पुलिस की पांच टीमें आरोपियों की तलाश के लिए रवाना की गई हैं।

यादव समाज के युवक की मौत के बाद बवाल हो गया। यादव समाज के लोगों ने नेशनल हाईवे पर चक्का जाम कर दिया। उन्होंने एक बस में भी तोड़फोड़ कर दी। बस के चारों तरफ से कांच फोड़ दिए। बस में तोड़फोड़ होने के बाद पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज भी किया मौके पर एसडीएम पीएसपी सहित कई थानों का पुलिस बल मौजूद है।

 

Related posts

34 लाख विद्यार्थियों को दी जा रही है पिछड़ा वर्ग राज्य छात्रवृत्ति250 करोड़ रूपये का बजट प्रावधान

admin

मुख्यमंत्री चौहान ने पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. सिंधिया की पुण्य-तिथि पर किया नमन

admin

बारिश ने नगर निगम की खोली पोल, किया था 80 % नालों की सफाई का दावा

admin

Leave a Comment