13.7 C
New York
April 12, 2024
Nation Issue
जबलपुर मध्य प्रदेश

युवती को पार्टी में बुलाकर किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार

 सतना

फिल्मों में दिखाई जाने वाली कहानी की तर्ज पर सतना जिले में एक युवती से दुष्कर्म और उसे ब्लैकमेल किए जाने का एक मामला सामने आया है। पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने सतना के सिटी कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक युवती को पार्टी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शिकायत के बाद 24 घंटे में पुलिस ने आरोपी अभिषेक उर्फ कल्लू जायसवाल पिता केवलराम जायसवाल निवासी झूलेलाल मंदिर के पास बजरहा टोला को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा-376, 506 और 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया, आरोपी अभिषेक उर्फ कल्लू एक युवती को जान पहचान का बेजा फायदा उठाकर अपने साथ एक गेट-टू-गेदर पार्टी में ले गया। जहां उसने युवती को फ्रूटी पिलाई और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने युवती का वीडियो भी बनाया और उसे ब्लैकमेल करने का प्रयास शुरू कर दिया, वीडियो डिलीट करने की एवज में रुपयों की मांग करनी शुरू कर दी।

युवती ने जब रुपये दे पाने में असमर्थता जताई तो उसने युवती का वीडियो उसके रिश्तेदारों को भेज दिया। पहले तो युवती लोक-लाज के भय से चुप रही, लेकिन जब वीडियो रिश्तेदारों तक पहुंचा और आरोपी ने फिर से दबाव बनाया तो युवती ने चार मई को सिटी कोतवाली पहुंचकर पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कराए जाने के 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

Related posts

गृहमंत्री अमित शाह ने मऊगंज जिले के देवतालाब में जनसभा और जबलपुर में किया रोड शो, कहा- कांग्रेस ने कमलनाथ को एटीएम बनाया

admin

अवैध मदिरा के संग्रहण, परिवहन, विक्रय एवं निर्माण पर की गई कार्रवाही

admin

समर्थन मूल्य पर धान, ज्वार एवं बाजरा के लिए किसान पंजीयन की अवधि बढ़ाई

admin

Leave a Comment