13.7 C
New York
April 12, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

महाराणा प्रताप का किरदार निभायेंगे सनी देओल

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल सिल्वर स्क्रीन पर महाराणा प्रताप का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में हैं। चर्चा है कि सनी देओल जल्द ही महाराणा प्रताप पर आधारित एक फिल्म में लीड रोल में नजर आ सकते हैं। फिल्म का निर्देशन विक्की राणावात करने वाले हैं। विक्की खुद महाराणा प्रताप की भूमि मेवाड़ से ताल्लुक रखते हैं। विकी अपने करियर में कई फिल्में, टीवी शोज़ और डॉक्यूमेंट्री बना चुके हैं।

बताया जा रहा है कि सनी को ये रोल पसंद आया है और 'गदर 2' की रिलीज़ के बाद वह इस फिल्म पर काम शुरू कर सकते हैं।

पंकज त्रिपाठी ने फिल्म मैं अटल हूं का बीटीएस वीडियो शेयर किया

 बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपनी आने वाली फिल्म मैं अटल हूं का बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

पंकज त्रिपाठी ने बीटीएस वीडियो शेयर करते हुए बताया कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो रही है। बीटीएस वीडियो फिल्म ‘मैं अटल हूं’ के सेट का है। इस दौरान पंकज के कंधे पर एक झोला है और हाथ में एक स्क्रिप्ट दिख रही है। उनके अलावा सेट के बाकी क्रू मेंबर्स भी काम में जुटे हुए हैं।

वीडियो शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने अटल बिहारी वाजपेयी की पंक्तियां लिखी, इंसान बनो, केवल नाम से नहीं, रूप से नहीं, शक्ल से नहीं, हृदय से, बुद्धि से, सरकार से, ज्ञान से। इंसान की परिभाषा बताकर, इंसानियत की भाषा बने थे, श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी! मैं अटल हूं कि शूटिंग जल्द शुरू हो रही है, फिल्म दिसंबर 2023 में रिलीज होगी।’ इस फिल्म का निर्देशन रवि जाधव कर रहे हैं,वहीं कहानी राइटर उत्कर्ष नैथनी ने लिखी है।


सान्या मल्होत्रा की फिल्म कटहल का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की आने वाली फिल्म कटहल का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
सान्या मल्होत्रा बहुत जल्द फिल्म 'कटहल' में नजर आने वाली हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर फिल्म 'कटहल' का ट्रेलर रिलीज किया है, जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में सान्या मल्होत्रा कटहल की तलाश करती नजर आ रही हैं। फिल्म 'कटहल' के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि सूबे के मंत्री के घर से दो कटहल चोरी हो जाते हैं, जिसके लिए वह पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हैं।पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में सान्या मल्होत्रा मंत्री के घर से चोरी हुए दो 'कटहल' की तलाश जारी कर देती है।

सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'कटहल' 19 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा के अलावा राजपाल यादव और विजय राज लीड रोल में हैं, जबकि फिल्म का निर्देशन यशोवर्धन मिश्रा ने किया है।

 

Related posts

दिव्यांका त्रिपाठी को स्टंट करते हुए लगी गंभीर चोट, एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

admin

अनिल कपूर को ज्यादा थिएटर नहीं कर पाने का है मलाल

admin

नेपोटिज्म का प्रोडक्ट कहलाने पर चिढ़ते हैं शाहिद कपूर, कहा- खुद के दम पर बनाया नाम

admin

Leave a Comment