22.1 C
New York
June 14, 2024
Nation Issue
खेल

विश्व कप में बांग्लादेश के आखिरी मैच के बाद तेज गेंदबाजी कोच का पद छोड़ेंगे एलन डोनाल्ड

नई दिल्ली.
बांग्लादेश के तेज गेंदबाजी कोच एलन डोनाल्ड 11 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले विश्व कप के आखिरी मैच के बाद अपना पद छोड़ देंगे। क्रिकबज के अनुसार, डोनाल्ड ने गुरुवार को पुणे में एक टीम मीटिंग के दौरान अपने फैसले की जानकारी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) को दी। बीसीबी के एक शीर्ष अधिकारी ने नाम न छापने के अनुरोध पर क्रिकबज को इस घटनाक्रम की जानकारी दी। अधिकारी ने गुरुवार को कहा, हां, उन्होंने (डोनाल्ड) हमें सूचित किया कि वह इस विश्व कप के बाद टीम मीटिंग के दौरान हमारे साथ नहीं रहेंगे।

यह डोनाल्ड के लिए एक संक्षिप्त लेकिन महत्वपूर्ण कार्यकाल के अंत का प्रतीक है, जिन्होंने मार्च 2022 में टी20 विश्व कप को मुख्य लक्ष्य मानकर कार्यभार संभाला था। हालाँकि, टीम के तेज गेंदबाजी स्टॉक की प्रभावशाली प्रगति के साथ, उनका अनुबंध बीसीबी द्वारा मौजूदा आईसीसी विश्व कप तक बढ़ा दिया गया था।

बीसीबी ने 8 नवंबर को घोषणा की कि वे 6 नवंबर को दिल्ली में श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान एंजेलो मैथ्यूज के खिलाफ 'टाइम आउट' की अपील करने के बाद कप्तान शाकिब अल हसन पर कटाक्ष करने के लिए डोनाल्ड से स्पष्टीकरण मांगेंगे। जब इस संबंध में डोनाल्ड का ध्यान आकर्षित किया गया तो वह जरा भी चिंतित नजर नहीं आए। डोनाल्ड ने कहा, अगर वे (बीसीबी) स्पष्टीकरण मांगते हैं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। जहां तक मेरा सवाल है, स्पष्टीकरण खबरों में था!'' उन्होंने कहा कि उन्हें बांग्लादेश की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के साथ बने रहने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

Related posts

इंजमाम ने पाकिस्तान क्रिकेट की बदहाली के लिए जका अशरफ को ठहराया जिम्मेदार

admin

बांग्लादेश के ऑलराउंडर नासिर हुसैन को दो साल का प्रतिबंध लगा: आईसीसी

admin

विराट कोहली की हुई सचिन तेंदुलकर के स्पेशल क्लब में एंट्री, इन टॉप-5 दिग्गजों की सूची में बनाई जगह

admin

Leave a Comment