22.1 C
New York
June 14, 2024
Nation Issue
राजनीति

राजसमंद में नड्डा ने कहा : कांग्रेस ने तीनों लोक में घोटाला किया, ये कांग्रेस का इतिहास है

राजसमंद
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा की राजसमंद में एक जनसभा को संबोधित  करते हुए कांग्रेस पर निशान साधते हुए कहा कांग्रेस ने तीनों लोक में घोटाला किया। ये कांग्रेस का इतिहास है। कांग्रेस ने पनडुब्बी घोटाला किया, कांग्रेस ने हेलीकॉप्टर घोटाला किया,कांग्रेस ने 2G घोटाला किया,कांग्रेस ने कॉमनवेल्थ घोटाला किया,कांग्रेस ने कोयला घोटाला किया,कांग्रेस ने चावल घोटाला किया है।

उन्होंने कहा राजस्थान की धरती पर 'सेवा और सुशासन' का कमल खिलने जा रहा है।गहलोत सरकार, जिनकी नीयत में हमेशा खोट रहा, उन्होंने राजस्थान के गौरव को बहुत गहरी चोट पहुंचाई है। उस चोट का बदला लेने का मौका 25 नवंबर होगा और नतीजा 3 दिसंबर होगा।राजस्थान वीरों, संतों, अध्यात्म और पगड़ी की लाज रखने वाली भूमि है। इस भूमि पर गहलोत सरकार ने ग्रहण लगा दिया।

नड्डा बोले कांग्रेस ने कहा था, किसानों का कर्जा माफ करेंगे। आज राजस्थान में 19 हजार 400 किसानों की जमीन कुर्क हो चुकी है। इन किसानों को न्याय दिलाने का एक ही रास्ता है, कमल को वोट दें।राजस्थान में गहलोत सरकार के दौरान राम नवमी की यात्रा को रोका गया, कावड़ यात्रा को रोका गया, 300 साल पुराना मंदिर ढहा दिया, 18 से अधिक संतों की हत्या हुई, मंदिरों का अपमान हुआ। अब 25 नवंबर को आप इनकी सरकार ढहा देना।

Related posts

चुनावी मौसम में पीएम मोदी और शरद पवार के बीच कई बार जुबानी जंग देखने को मिली है, मैंने संकट में मदद की

admin

टिकट घोषित होते ही कांग्रेस में भड़का आक्रोश

admin

सुप्रीम कोर्ट में भगवंत मान सरकार को मिली बड़ी जीत, गवर्नर तुरंत पास करें अटके बिल

admin

Leave a Comment