20.5 C
New York
June 14, 2024
Nation Issue
देश

नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, फिर दिखी भारतीय सीमा के अंदर ड्रोन की हलचल

दीनानगर
पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।  एक बार फिर पाकिस्तानी ड्रोन ने बी.ओ.पी. चंदू वडाला की भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश की। जिस पर सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने फायरिंग कर उसे वापस भेज दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बी.एस.एफ. की चंदू वडाला 27 बटालियन पोस्ट के जवानों ने भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे पाकिस्तानी ड्रोन पर फायरिंग की और उसे वापस भेज दिया।

बी.एस.एफ. अधिकारियों के मुताबिक, जवानों ने दोपहर करीब 2:30 बजे ड्रोन की आवाज सुनी। इसके बाद उन्होंने तुरंत उच्चाधिकारियों को सूचना दी और फिर जवानों की ओर से राउंड फायरिंग की गई। जानकारी के मुताबिक, जवानों की ओर से कुल 5 राउंड फायरिंग के बाद ड्रोन आखिरकार पाकिस्तान लौट गया।

बता दें कि पाकिस्तानी तस्कर अब हथियारों और ड्रग्स की सप्लाई के लिए ड्रोन का सहारा ले रहे हैं। पाकिस्तानियों की ओर से आए दिन ड्रोन के जरिए नापाक हरकतों को अंजाम देने की कोशिश की जा रही है, लेकिन सीमा सुरक्षा बल के जवान हर वक्त इन पर पैनी नजर बनाए हुए हैं। भारतीय सीमा पर आने वाले ड्रोन को कभी मार गिराया जाता है तो कभी वापस भागने पर मजबूर किया जाता है। इस मौके पर कलानौर के थानाध्यक्ष मेजर सिंह भारी फोर्स के साथ पहुंचे। इस घटना के बाद बी.एस.एफ. व पुलिस ने इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

Related posts

पहले 160 वोटों से जीती कांग्रेस, री-काउंटिंग में बीजेपी ने 16 वोटों से मारी बाजी

admin

प्रधानमंत्री के खिलाफ अपशब्द अपमानजनक, राजद्रोह नहीं : कर्नाटक हाई कोर्ट

admin

नवाज शरीफ द्वारा यह स्वीकार किए जाने के कुछ दिनों बाद कि इस्लामाबाद ने लाहौर समझौते का उल्लंघन किया था

admin

Leave a Comment