0.9 C
New York
February 26, 2024
Nation Issue
खेल

कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 का आयोजन 28 अगस्त से, गुयाना करेगा फाइनल की मेजबानी

सेंट लुसिया
कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) का 2024 संस्करण 28 अगस्त से 6 अक्टूबर तक खेला जाएगा। गुयाना का नेशनल स्टेडियम एक बार फिर फाइनल की मेजबानी करेगा। आयोजकों ने सोमवार रात उक्त घोषणा की।टूर्नामेंट में एंटीगुआ और बारबुडा, बारबाडोस, गुयाना, सेंट किट्स और नेविस, सेंट लूसिया और त्रिनिदाद और टोबैगो में मैच आयोजित करने की योजना है, एक बार फिर, सीपीएल की विंडो वेस्टइंडीज के मुकाबलों से नहीं टकराएगी, इसलिए सर्वश्रेष्ठ कैरेबियाई प्रतिभाएं इसमें शामिल होंगी।

सीपीएल द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में टूर्नामेंट के सीईओ पीट रसेल ने कहा, "हमें बहुत खुशी है कि यह विंडो सीपीएल को कैरेबियन के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देती है। यह विंडो सीपीएल फ्रेंचाइजी को अन्य लीगों के साथ सफल चर्चा के बाद सर्वश्रेष्ठ उपलब्ध अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों पर हस्ताक्षर करने की भी अनुमति देती है ताकि 2023 में हमारे साथ हुए टकराव से बचा जा सके। हमेशा की तरह, हम एक विंडो खोजने में उनकी मदद और समर्थन के लिए क्रिकेट वेस्टइंडीज को धन्यवाद देना चाहते हैं।

क्रिकेट वेस्टइंडीज के सीईओ जॉनी ग्रेव ने कहा, हमें इस विंडो को रणनीतिक रूप से प्राथमिकता देने के लिए एक बार फिर सीपीएल के साथ मिलकर काम करने की खुशी है ताकि सभी वेस्ट इंडीज क्रिकेटर एक बार फिर पूर्ण सीपीएल टूर्नामेंट में भाग ले सकें। 2024 सीपीएल होने के साथ क्षेत्र में आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप की मेजबानी के सिर्फ दो महीने बाद, यह हमारे प्रशंसकों को कुछ विश्व स्तरीय रोमांचक टी20 क्रिकेट का आनंद लेने और हमारी क्षेत्रीय सरकारों को अधिक क्रिकेट जनित आर्थिक गतिविधि से लाभ उठाने का एक और शानदार अवसर प्रदान करता है।

 

Related posts

कोलंबो में केसिनो में जाने के कारण पाकिस्तानी टीम के मीडिया मैनेजर विवाद के घेरे में

admin

वॉर्नर रिटायरमेंट टेस्ट में कमाल कर गए , 29 साल बाद भी पाकिस्तान का ये शर्मनाक रिकॉर्ड कायम

admin

सुरेश रैना ने संजू सैमसन को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए मुख्य विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में चुना, संजू सैमसन की तारीफ

admin

Leave a Comment