1.3 C
New York
February 26, 2024
Nation Issue
देश

जबलपुर की सीधी उड़ान अब दिल्ली और मुंबई से, स्पाइसजेट मार्च से हवाई सेवा शुरू कर रही

नई दिल्ली
मध्य प्रदेश में हवाई सेवाओं के विस्तार में एक और कड़ी जुड़ गई है। अगले महीने से दिल्ली से जबलपुर और मुंबई से जबलपुर की सीधी उड़ान सेवाएं फिर से शुरू की जाएगी। जबलपुर को दिल्ली और मुंबई से जोड़ने वाली उड़ान सेवाएं स्पाइसजेट की ओर से संचालित की जाएंगी। दिल्ली से जबलपुर के लिए सीधी उड़ान 1 मार्च 2024 से शुरू होगी। दिल्ली-जबलपुर के बीच उड़ान सेवा 1 मार्च से हफ्ते में दो दिन संचालित होगी। मुंबई-जबलपुर के बीच उड़ान सेवा 2 मार्च 2024 से संचालित होगी।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- मुझे खुशी है कि स्पाइसजेट के समर्थन से जबलपुर को मुंबई और दिल्ली के लिए अतिरिक्त कनेक्टिविटी मिलेगी। यह न केवल जबलपुर के लोगों के लिए एक आसान और समय बचाने वाला यात्रा अनुभव होगा वरन व्यापार, वाणिज्य और रोजगार के अवसरों को भी बढ़ाएगा।  

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में मंगलवार को कहा गया कि स्पाइसजेट मार्च से जबलपुर को दिल्ली और मुंबई से जोड़ने वाली सेवाएं शुरू करेगी। दिल्ली और जबलपुर के बीच सीधी उड़ान 1 मार्च से हफ्ते में दो दिन संचालित की जाएगी, जबकि मुंबई और जबलपुर को जोड़ने वाली सेवाएं 2 मार्च से शुरू होंगी। नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जबलपुर एयरपोर्ट को एक नया टर्मिनल भवन भी मिलने वाला है, जिसे 412 करोड़ रुपये की लागत से बनाया जा रहा है।

 

Related posts

दही के लिए मर्डर, दोस्तों संग बिरयानी खाने गए नौजवान लड़के ने मांगा Extra रायता तो कस्टमर की पीट-पीटकर दी हत्या

admin

रामलला की दिन में तीन बार आरती, दोपहर में विश्राम… जानिए राममंदिर में कब से कब तक मिलेंगे दर्शन

admin

छह साल के बच्चे के अपहरणकर्ता अभी भी फरार, केरल पुलिस की नींद हराम

admin

Leave a Comment