1.3 C
New York
February 26, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

ईशा देओल का हुआ तलाक, शादी के 11 साल बाद बिखर गया परिवार

मुंबई
तलाक की अफवाहों के बीच धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने कंन्फर्म कर दिया है कि वह अपने पति भरत तख्तानी से अलग हो गई हैं। ईशा और भरत ने एक जॉइन्ट स्टेटमेंट जारी किया है। स्टेटमेंट में लिखा है, “हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। अब हम भले साथ नहीं हैं, लेकिन हमारे लिए हमारे दोनों बच्चों का भविष्य सबसे अहम है और हमेशा रहेगा। उम्मीद करते हैं कि आप लोग हमारी प्राइवेसी की रेस्पेक्ट करेंगे।”

टाइम्स ऑफ इंडिया की सहयोगी दिल्ली टाइम्स के मुताबिक, ईशा देओल और भरत तख्तानी का रिश्ता उस जगह पर पहुँच गया था, जहाँ से आगे बढ़ना संभव नहीं था। ऐसे में दोनों ने आपसी रजामंदी से अपनी-अपनी राहें अलग करने का फैसला ले लिया। उन्होंने अपनी निजता का आदर करने की भी अपील की है। बता दें कि जून 2012 में दोनों की शादी हुई थी। शादी के अभी 12 साल भी पूरे नहीं हुए हैं।

शादी के 12 साल पूरे होने से पहले ही अलग हुए ईशा-भरत
ईशा देओल और पति भरत तख्तानी ने तलाक की घोषणा की है. एक संयुक्त बयान में कपल ने कहा कि अलगाव सौहार्दपूर्ण है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बयान में कहा है, ‘हमने आपसी और सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है. जीवन में इस बदलाव के बावजूद, हमारे लिए दोनों बच्चों का हित और कल्याण ही सबसे अहम है और रहेगा. हमारी निजता का सम्मान किया जाए.’

दो बेटियों की माँ हैं ईशा

ईशा और भरत की दो बेटियाँ हैं। दोनों की पहली बेटी राध्या का जन्म शादी के पाँच साल बाद 2017 में हुआ था। वहीं, दूसरी बेटी मिराया का जन्म 2019 में हुआ। ईशा देओल ने पैरेंटिंग पर एक किताब भी लिखी है। ईशा देओल बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। हालाँकि, उनकी पहचान ‘धूम’ फिल्म से ज्यादा होती है।

लंबे समय से लग रही थी अटकलें

बता दें कि ईशा देओल और भरत तख्तानी के बीच तलाक की खबरें काफी समय से मीडिया में आ रही थीं। एक समय अपने पति के साथ तस्वीरें शेयर करने वाली ईशा की सोशल मीडिया पोस्ट से पति भरत तख्तानी गायब हो गए थे। पिछले साल हेमा मालिनी के जन्मदिन पर भरत तख्तानी नहीं दिखे तो रिश्तों को लेकर अफवाहें उड़ने लगीं। ईशा भी अधिकतर कार्यक्रमों में माँ हेमा मालिनी के साथ ही दिखती थीं।

जून 2023 में मनाई थी 11वीं सालगिरह
ईशा और भरत 6 साल की बेटी राध्या और 4 साल की मिराया के माता-पिता हैं. इस कपल की शादी साल 2012 में हुई थी और लंबे वक्त तक दोनों के बीच सबकुछ ठीक रहा, लेकिन अब अचानक दोनों ने अलग होने का फैसला किया है.

गौरतलब है कि पिछले साल जून में ईशा और भरत ने अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मनाई थी. एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों के साथ अपने पति को शुभकामनाएं दी थीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘अनंत काल के लिए भरत तख्तानी को शादी की 11वीं सालगिरह मुबारक.’ हालांकि, दोनों के तलाक की अटकलें तब शुरू हुईं, जब पिछले साल हेमा मालिनी के जन्मदिन पर भरत को नहीं देखा गया. वे ईशा के जन्मदिन समारोह में भी शामिल नहीं हुए थे.

Related posts

रजनीकांत की ‘जेलर’ का ट्रेलर रिलीज

admin

जज के रूप में लौटीं किरण खेर

admin

हॉलीवुड एक्टर डैनी रेप केस में दोषी

admin

Leave a Comment