0.9 C
New York
February 26, 2024
Nation Issue
लाइफ स्टाइल

Google Pixel Fold की ताज़ा खबरें: Tensor G4 चिप के साथ लॉन्च हो सकता है

इस साल गूगल अपनी पिक्सल 9 सीरीज लॉन्च करने के लिए तैयार है. हालांकि, गूगल का यह इकलौता फोन नहीं है जो इस साल लॉन्च होगा. गूगल अपना एक और धमाकेदार फोन Pixel Fold लाने की तैयारी में है. अफवाहों की मानें तो ये स्मार्टफोन अक्टूबर महीने में लॉन्च हो सकता है. खास बात ये है कि इसमें पुराने जमाने की Tensor G3 चिप नहीं, बल्कि नई और दमदार Tensor G4 चिप मिल सकती है. यही चिप Pixel 9 और Pixel 9 Pro में भी मिल सकती है, जो अक्टूबर में लॉन्च के लिए तैयार है. 

गूगल के Tensor चिप अब तक बहुत तेज नहीं रहे हैं. इसलिए बेहतर चिप के लिए कुछ महीने का और इंतजार करना पड़ सकता है. साथ ही इसमें और भी खासियतें हो सकती हैं. गूगल अपने Pixel Fold 2 में 16GB रैम को टेस्ट कर रहा है, जो किसी भी पिक्सल फोन में अब तक सबसे ज्यादा है. साथ ही इसमें बेहतर और तेज स्टोरेज UFS 4.0 भी मिल सकता है. 

गूगल पिक्सल फोल्ड में क्या कुछ होगा खास? 

पिक्सल 9 और पिक्सल 9 प्रो के बारे में तो कुछ लीक सामने आए हैं, लेकिन पिक्सल फोल्ड के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. कुछ लोगों का मानना है कि ये चुप्पी नए चिप की अफवाहों को सच साबित करती है. फिलहाल, सटीक जानकारी के लिए अभी गूगल की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार करना होगा. लोग के बीच इस बात को लेकर उत्सुकता है कि गूगल अपने पिक्सल फोल्ड स्मार्टफोन में क्या नए फीचर्स देगा. 

लीक्स के मुताबिक Pixel 9 Pro में 6.5 इंच की फ्लैट डिस्प्ले होगी, जो पिछले मॉडल से थोड़ी छोटी है. डिस्प्ले के चारों तरफ पतले बेजल होंगे और सेल्फी कैमरा के लिए स्क्रीन के बीच में पंच होल कटआउट होगा. साथ ही फ्लैट फ्रेम होगा और किनारे पर पावर और वॉल्यूम बटन होंगे. डिवाइस के नीचे USB Type-C पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और सिम कार्ड ट्रे मिलेगा, जबकि ऊपर mmWave एंटीना कवर और माइक्रोफोन होगा.

Related posts

चेहरा धोने के लिए फेसवॉश नहीं करें उबटन का इस्तेमाल, दाग-धब्बों के साथ झुर्रियां भी होंगी खत्म

admin

Xiaomi का कैमरा जो घर को बनाए रखे हर लम्हा सुरक्षित

admin

सर्दियों में तेल मालिश के फायदे

admin

Leave a Comment