1.3 C
New York
February 26, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

रणबीर, आलिया और विक्की ‘लव एंड वॉर’ में आएंगे एक साथ नजर

रणबीर, आलिया और विक्की 'लव एंड वॉर' में आएंगे एक साथ नजर

संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' में रणबीर, आलिया और विक्की दिखेंगे एक साथ

अहान पांडे मोहित सूरी की लव स्टोरी से बॉलीवुड में करेंगे डेब्यू

मुंबई
 बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल, जो लेखक संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'लव एंड वॉर' के लिए साथ आ रहे हैं, ने फिल्म के लिए अपने कैलेंडर ब्लॉक कर दिए हैं।

'लव एंड वॉर' के साथ, संजय लीला भंसाली दर्शकों को लव, वॉर और सिनेमाई प्रतिभा की एक नई दुनिया में ले जाने की तैयारी कर रहे हैं।

इंडस्ट्री सोर्स के अनुसार, तीनों एक्टर्स ने इस प्रोजेक्ट के लिए प्रतिबद्धता जताई है। उन्होंने फिल्म के लिए क्रिसमस 2025 तक अपने कैलेंडर को ब्लॉक कर दिया है। सटीक तारीखों के संबंध में विवरण फिलहाल गुप्त रखा गया है।

सूत्र ने साझा किया, ''यह 2025 की सबसे बड़ी फिल्म होने जा रही है। मेगा स्टार कास्ट, ग्रैंड कैनवास और जबरदस्त म्यूजिक को देखते हुए यह फिल्म न केवल अपने पैमाने के मामले में बड़ी है, बल्कि टीम के समर्पण के मामले में भी बड़ी है। पता चला है कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल ने फिल्म के लिए क्रिसमस 2025 तक अपने पूरे कैलेंडर ब्लॉक कर दिए हैं।''

फिल्म की आधिकारिक घोषणा एक टाइटल पोस्टर के साथ की गई थी, जिसमें मुख्य कलाकारों के हस्ताक्षर थे।

तीनों कलाकार पहले भी एक-दूसरे के साथ काम कर चुके हैं। जहां रणबीर और विक्की ने 'संजू' में साथ काम किया, वहीं आलिया और विक्की ने 'राजी' में साथ काम किया है।

रणबीर और आलिया इससे पहले 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन – शिवा' में साथ काम कर चुके हैं, उन्हें अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म के सेट पर प्यार हो गया।'लव एंड वॉर' क्रिसमस 2025 पर रिलीज होगी।

अहान पांडे मोहित सूरी की लव स्टोरी से बॉलीवुड में करेंगे डेब्यू

 बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के चचेरे भाई अहान पांडे फिल्म निर्माता मोहित सूरी की एक फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगे।

एक्टर चंकी पांडे के भतीजे, अहान को लगभग पांच साल पहले आदित्य चोपड़ा द्वारा तैयार किए गए इंटेंस ट्रेनिंग प्रोग्राम से गुजरने के लिए वाईआरएफ टैलेंट के रूप में साइन किया गया था।

एक सूत्र ने कहा, ''अहान को सालों से आदित्य चोपड़ा ने व्यक्तिगत रूप से स्किल को निखारने में मदद की है, ताकि वह खुद को बेहतर बनाने पर ध्यान केंद्रित कर सकें।''

''इंडस्ट्री के लिए, अहान पांडे की लॉन्चिंग पिछले कुछ सालों में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में किसी युवा द्वारा की गई अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत है और वाईआरएफ उन्हें एक स्टार बनाने में दिलचस्पी दिखा रहा है। जिस बड़े प्रोजेक्ट के लिए उन्हें साइन किया गया है वह मोहित सूरी की प्रेम कहानी है!''

सूत्र ने कहा कि अहान को मोहित सूरी से मिलवाया गया था ताकि निर्देशक यह आकलन कर सके कि क्या वह उनकी फिल्म को हेडलाइन देने और रोमांटिक हीरो बनने के लिए सही अभिनेता हैं।

सूत्र ने कहा: ''अहान ने मोहित की देखरेख में काम किया और उसे अपने ऑडिशन और कई स्क्रीन टेस्ट से प्रभावित किया! मोहित एक नया, युवा लड़का चाहते थे जिसमें बड़े पर्दे पर हीरो बनने का करिश्मा हो और वह अहान की क्षमता से बेहद उत्साहित हैं!''

यह कंपनी के सीईओ अक्षय विधानी द्वारा निर्मित की जा रही पहली फिल्म है। अभी तक बिना टाइटल वाली यह फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

वाईआरएफ ने अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना और कई अन्य जैसे बड़े सितारों पर मंथन किया है।

 

Related posts

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में देखने को मिलेगा धमाकेदार ट्विस्ट

admin

नोएडा पुलिस ने सांपों की तस्करी मामले में एल्विश यादव से 3 घंटे की पूछताछ

admin

पूजा भट्ट बिग बॉस ओटीटी हाउस में हुईं ”बेकाबू”

admin

Leave a Comment