1.3 C
New York
February 26, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

7 इंटरनेशनल कोरियोग्राफर्स ने डिजाइन किए ‘क्रैक’ के एक्शन सीक्वेंस

मुंबई

विद्युत जामवाल की अगली फिल्म ‘क्रैक’ है। आदित्य दत्त निर्देशित इस फिल्म की कहानी एक गेम पर बेस्ड है। इस हार्डकोर एक्शन फिल्म की टैग लाइन है क्रैक: जीतेगा तो जियेगा है। फिल्म में विद्युत जिंदगी को दांव पर लगाकर एक गेम खेलते नजर आएंगे। खास बात यह है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स ने स्पेन, साउथ अफ्रीका, इटली और जर्मनी समेत कई देशों से 7 इंटरनेशनल एक्शन कोरियोग्राफर्स को हायर किया था।

इन मेकर्स ने फिल्म के लिए स्लैकलाइनिंग, इट साइकिलिंग, रोलरब्लेडिंग समेत कई एडवेंचर स्पोर्ट्स के साथ हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट एक्शन भी कोरियोग्राफ किया है। इनमें से कई एक्शन सीक्वेंस की झलक फिल्म के टीजर में देखी जा चुकी है। फिल्म के राइट-डायरेक्टर आदित्य ने एक इंटरव्यू में कहा, ह्यमैं अपने एक्शन सीक्वेंस को डिटेल्स में लिखता हूं। मैं चाहता हूं एक्शन सीन के जरिए भी दर्शकों तक इमोशंस पहुंचें। और जब एक फिल्म एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन थ्रिलर हो तो यह सब और भी क्रूशियल हो जाता है।

एक वक्त आता है जब दर्शकों को स्टंट बोरिंग लगने लगते हैं, ऐसे में एक्शन सीक्वेंस में भी स्टोरी होना जरूरी है। ‘क्रैक’ को आदित्य दत्त ने ही लिखा और डायरेक्ट किया है। वो और विद्युत इससे पहले ‘कमांडो-3’ पर साथ काम कर चुके हैं। आदित्य ने अपने करियर में ‘आशिक बनाया आपने’ और ‘टेबल नंबर 21’ जैसी फिल्में भी डायरेक्ट की हैं। वो मशहूर लिरिसिस्ट आनंद बक्शी के पोते हैं। ‘क्रैक’ 23 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म में विद्युत के अलावा नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन अहम किरदारों में नजर आएंगे।

Related posts

अदा शर्मा की ‘कमांडो’ सीरीज का धांसू ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त स्टंट करती दिखीं एक्ट्रेस

admin

महेश शेट्टी ने फिल्म फाइटर की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा किया

admin

परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘चमकीला’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

admin

Leave a Comment