0.9 C
New York
February 26, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

मैं उन्हें नजरअंदाज करने लगी थी: ईशा

मुंबई

बीते दिन बॉलीवुड के चहीते कपल्स में से एक ईशा देओल और भरत तख्तानी ने तलाक ले लिया है। पिछले काफी समय से यह कयास लगाए जा रहे थे कि ईशा और उनके पति भरत का रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में इस बात की पुष्टि की गई है कि ईशा और भरत ने आपसी सहमति से अपनी शादी के रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। बताया गया है कि कपल ने तलाक लेकर स्टेटमेंट जारी कर अलग होने की अनाउंसमेंट की है।

स्टेटमेंट में कहा गया है कि दोनों आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं। दोनों का कहना है कि उनके लिए बच्चियों की भलाई सबसे जरूरी है और रहेगी। ईशा देओल ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि आखिर उनके और भरत के बीच ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने तलाक का फैसला ले लिया। हालांकि, ईशा ने अपनी किताब अम्मा मिया, स्टोरीज में यह बताया था कि दूसरी बेटी मिराया के जन्म के बाद वह अपने पति भरत को नजरअंदाज करने लगी थीं। ईशा ने अपनी किताब में लिखा था, दूसरे बेबी के बाद कुछ समय के लिए मैंने नोटिस किया कि भरत मुझसे चिड़चिड़े हो गए थे। उन्हें लगता था कि मैं उन्हें अटेंशन नहीं दे रही हूं। पति का ऐसा फील करना बहुत स्वाभाविक है, क्योंकि उस समय मैं राध्या के प्ले स्कूल और मिराया को फीड करने में बिजी थी। साथ ही मैं अपनी किताब लिखने और अपनी प्रोडक्शन मीटिंग्स में भी काफी बिजी थी।

इस कारण उन्हें महसूस होता था कि मैं नजरअंदाज कर रही हूं। मैंने तुरंत अपनी गलती नोटिस की। मुझे वह समय याद आया, जब भरत ने मुझसे एक नया टूथब्रश मांगा था और यह बात मेरे दिमाग से निकल गई थी, या जब उनकी शर्ट प्रेस नहीं हुई थी या जब मैंने बिना चेक किए उन्हें काम पर जाते हुए लंच बॉक्स दे दिया था। उनकी जरूरतें बहुत कम हैं, लेकिन मैं अगर उनकी देखभाल नहीं कर सकी, तो मतलब कुछ गड़बड़ है। ईशा ने आगे कहा, मैंने तुरंत अपनी गलती सुधारी। मुझे महसूस हुआ कि मैं कुछ समय से उनके साथ डेट नाइट्स या मूवी के लिए बाहर नहीं गई हूं। इसलिए मैंने ट्रैक से बाहर निकलकर खुले बाल, बढ़िया ड्रेस पहनकर वीकेंड्स पर आउटिंग पर जाने का फैसला किया।

Related posts

दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम के वीडियो को किया री-शेयर

admin

विकी कौशल ने रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ छोड़ी

admin

बोनी कपूर का बड़ा खुलासा, श्रीदेवी ‘बाथरूम में बेहोश हो गई थी, दांत भी टूट गया था’

admin

Leave a Comment