1.3 C
New York
February 26, 2024
Nation Issue
इंदौर मध्य प्रदेश

विवाद सुलझाने गए तहसीलदार ने गुस्से मे किसान को मारा थप्पड़, कलेक्टर ने एक्शन लिया

बड़वानी

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री मोहन यादव आम नागरिकों से खराब व्यवहार करने वाले अधिकारियों पर लगातार एक्शन ले रहे हैं, इसके बावजूद अधिकारी मान नहीं रहे हैं। अधिकारियों के पावर का गलत इस्तेमाल करने वाले वीडियो वायरल हो रहे हैं। अब बड़वानी (Barwani) जिले की पानसेमल तहसील से एक मामला सामने आया है। यहां रास्ते का विवाद सुलझाने के लिए गए तहसीलदार (Tehsildar) ने किसान (Farmer) को थप्पड़ जड़ दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसी बीच जिला कलेक्टर ने एक्शन लेते हुए तहसीलदार हितेंद्र भावसार को जिला मुख्यालय पर अटैच कर दिया है।

क्या है पूरा मामला

वायरल वीडियो बड़वानी जिले का है। जहां रास्ते का विवाद सुलझाने के लिए तहसीलदार पहुंचे थे। बातचीत के दौरान उन्होंने किसान को थप्पड़ मार दिया। मामले का पता चलने पर जिला कलेक्टर ने उन्हें जिला मुख्यालय अटैच कर दिया।

विवाद सुलझाने गए थे तहसीलदार

दरअसल, तहसीलदार हितेंद्र भावसार पानसेमल तहसील के कानसुल गांव गए थे। यहां उन्हों एक गरीब किसान रविंद्र को थप्पड़ मार दिया। जानकारी के अनुसार, यह मामला  29 जनवरी का है। तब तहसीलदार, नायब तहसीलदार और टीआई अपनी टीम के साथ दो सालों से चले आ रहे एक विवाद को सुलझाने के लिए गांव पहुंचे थे। यहां पांच एकड़ जमीन के बीच से निकाले जा रहे रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है। मामला सुलझाते समय तहसीलदा को गुस्सा आ गया और उन्होंने किसान को थप्पड़ मार दिया।

एसडीएम को मामले की जानकारी नहीं

जिला कलेक्टर ने जहां घटना पर एक्शन लिया है। वहीं एसडीएम रमेश सिसोदिया को इसकी जानकारी वायरल वीडियो से मिली। उन्होंने बताया कि सूरत सिंह के खिलाफ दशरथ वगैरा के नाम से मामला दर्ज था। जिसमें नायब तहसीलदार को रास्ता खुलवाने का आदेश दिया गया था। इसके बाद एसडीएम कोर्ट में भी यह मामला आया था। एसडीएम ने बताया कि उनके संज्ञान में थप्पड़ मारने वाली बात नहीं है। मामले की जांच जारी है।

 

Related posts

नबा कुमार उल्फा संगठन का खूखार कमांडर था, प्रदेश में तलाश रहे राजनीतिक जमीन

admin

बिजली चोरी में जूनियर इंजीनियर को नोटिस, कर्मचारी सस्पेंड, एक कर्मचारी की सेवाएं समाप्त

admin

रायसेन में बेकाबू होकर पुलिया से नीचे गिरी कार, 5 लोगों को भोपाल रेफर किया

admin

Leave a Comment