1.3 C
New York
February 26, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

5 महीने में रिलीज होनी है ‘पुष्पा 2’, पर अबतक पिक्चर की शूटिंग ही पूरी नहीं हुई

साउथ

साउथ की जिस पिक्चर का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है, वो है 'पुष्पा 2'। अल्लू अर्जुन की फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। लेकिन पिक्चर का शूट अबतक पूरा नहीं हुआ है। ऐसे में मेकर्स हर तरह का तिकड़म भिड़ा रहे हैं कि वक्त रहते इसे पूरा कर लिया जाए। लेकिन अबतक तो मामला फंसा हुआ है। 

साल 2024 में कई बड़ी-बड़ी साउथ की पिक्चर आने वाली हैं। जिसका इंतजार हर किसी को है। इस लिस्ट में लंबे समय से पहले नंबर पर जो पिक्चर बनी है, वो है ‘पुष्पा 2’। इस फिल्म की राह तो दुनियाभर के फैन्स देख रहे हैं। पिक्चर को लेकर लगातार नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। आसान शब्दों में कहें तो माहौल तैयार किया जा रहा है। ‘पुष्पा 2’ की रिलीज से पहले ही ‘पुष्पा 3’ आने की खबरें आने लगी हैं। खैर तीसरा पार्ट तो जब भी आएगा, ये अभी दूर की बात है। लेकिन क्या ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त को रिलीज हो पाएगी? अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा हम क्यों कह रहे हैं। दरअसल पिक्चर को लेकर पेंच फंसा हुआ है। अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ को पहले पार्ट से भी बेहतर बनाने की तमाम कोशिशें की जा रही हैं। लेकिन कहानी को नया एंगल देने के साथ ही वक्त रहते रिलीज करने का प्रेशर मेकर्स पर अब बढ़ता जा रहा है।

पिक्चर को रिलीज होने में महज 5 महीनों का वक्त बचा है। लेकिन अब तक फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है। इस वक्त ये किसी टेंशन से कम नहीं है, क्योंकि बीते दिनों खुद मेकर्स ने कहा था कि, वो वक्त रहते इसे खत्म करना चाहते हैं। ‘पुष्पा 2’ के मेकर्स काफी पहले ही रिलीज डेट का ऐलान कर चुके हैं। बीते दिनों पता लगा था कि, इसी दिन अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ को लाने की भी प्लानिंग चल रही है। ऐसा होता है तो दोनों पिक्चरों के बीच क्लैश होना तय है। खैर अभी ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग पूरी नहीं हुई है। ये फिलहाल हैदराबाद में चल रही है। अब तेलुगु123 डॉट कॉम की एक रिपोर्ट सामने आई है। इसके मुताबिक, फिलहाल शूटिंग को रोका गया है। वजह है पिक्चर का एक कलाकार। जिसका नाम जगदीश बंडारी बताया जा रहा है। इसे किसी जूनियर कलाकार की आत्महत्या मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था।

Related posts

बिग बी, रजनीकांत ने थलाइवर 170 का मुंबई शेड्यूल किया पूरा

admin

प्रियंका और निक अपनी शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट करने के लिए पहुंचे न्यू यॉर्क

admin

ओटीटी ने पंकज त्रिपाठी और विक्रांत मैसी जैसे कई लोगों को स्टार बनाया: शिल्पा शेट्टी

admin

Leave a Comment