0.9 C
New York
February 26, 2024
Nation Issue
खेल

आकाश दीप बोले – टीम इंडिया में शामिल होना मेरे और मुकेश कुमार के लिए गर्व की बात

नई दिल्ली.
इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किए गए तेज गेंदबाज आकाश दीप ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश दीप डोमेस्टिक क्रिकेट बंगाल के लिए खेलते हैं और भारतीय टीम में पहले से शामिल मुकेश कुमार भी बंगाल से ही खेलते हैं। ये दोनों क्रिकेटर बिहार के रहने वाले हैं लेकिन घरेलू क्रिकेट बंगाल के लिए खेलते हैं। आकाश दीप के मुताबिक ये उनके और मुकेश कुमार के लिए गर्व की बात है कि दोनों प्लेयर एक साथ इंडियन टेस्ट टीम के ड्रेसिंग रूम का हिस्सा होंगे।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बचे हुए तीन मुकाबलों के लिए भारत की टीम का ऐलान हो गया है। इसमें युवा तेज गेंदबाज आकाश दीप को भी जगह मिली है। आकाश दीप बंगाल की तरफ से डोमेस्टिक क्रिकेट खेलते हैं। सेलेक्टर्स ने उन्हें आवेश खान की जगह टेस्ट टीम में मौका दिया है। इससे पहले एशियन गेम्स और साउथ अफ्रीका टूर के लिए उनका चयन भारतीय टीम में हुआ था लेकिन टेस्ट मैचों में पहली बार उन्हें शामिल किया गया है।

राजकोट टेस्ट मैच में आकाश दीप और मुकेश कुमार एक साथ ड्रेसिंग रूम में दिखेंगे और ये खिलाड़ी बंगाल के लिए भी ड्रेसिंग रूम शेयर कर चुके हैं। इसको लेकर आकाश दीप ने पीटीआई से बातचीत के दौरान कहा, ये काफी गर्व वाली बात है कि मैं और मुकेश भाई टेस्ट टीम में एकसाथ ड्रेसिंग रूम शेयर करेंगे। बंगाल हमारा राज्य है और इसने हमें सबकुछ दिया है। नेशनल टीम में सेलेक्ट होने पर मैं बंगाल को आभार प्रकट करता हूं। आपको बता दें कि आकाश दीप ने हाल ही में इंडिया ए की तरफ से इंग्लैंड लायंस के खिलाफ मुकाबला खेला था और इस दौरान जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने तीन मैचों में 13 विकेट चटकाए थे।

Related posts

जसप्रीत बुमराह के लिए आसान नहीं थी वापसी, गेंदबाजी में करने पड़े कई अहम बदलाव

admin

इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी का बड़ा बयान, आईपीएल को बताया एशेज से कठिन

admin

पेरू अर्जेंटीना मुकाबले में मेसी का खेलना संदिग्ध

admin

Leave a Comment