1.3 C
New York
February 26, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

मिथुन चक्रवर्ती को आया ब्रेन स्ट्रोक, चल रहा इलाज, डॉक्टर ने दिया हेल्थ अपडेट

कोलकाता

मिथुन चक्रवर्ती को 10 फरवरी की सुबह सीने में दर्द उठा, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब हॉस्पिटल ने एक्टर की सेहत को लेकर बयान जारी किया है, और बताया है कि उन्हें ब्रेन स्टोक्र आया था। मिथुन चक्रवर्ती अभी अस्पताल में ही हैं, और उनका इलाज चल रहा है। हॉस्पिटल ने बयान में यह भी बताया है कि अभी मिथुन चक्रवर्ती की हालत कैसी है।

Mithun Chakraborty के करीबी सोर्सेज ने जानकारी दी थी कि एक्टर बेचैनी महसूस कर रहे थे और उन्होंने सीने में दर्द होने की बात कही। इसके बाद मिथुन चक्रवर्ती को कोलकाता के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। मिथुन के अस्पताल में भर्ती होने की खबर से फैंस सकपका गए, और उनके ठीक होने की दुआ करने लगे। वहीं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा सीने में दर्द की बात का खंडन किया, और कहा कि वह सिर्फ रुटीन चेकअप के लिए गए थे और एकदम ठीक हैं।

मिथुन चक्रवर्ती को ब्रेन स्ट्रोक, डॉक्टरों की निगरानी में एक्टर
लेकिन अब कोलकाता के उस प्राइवेट अस्पताल ने मिथुन चक्रवर्ती की हेल्थ को लेकर बयान जारी किया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि मिथुन चक्रवर्ती को Ischemic Cerebrovascular Accident (Stroke) आया था, जोकि ब्रेन से संबंधित है। मिथुन चक्रवर्ती अभी पूरी तरह से होश में हैं और बेहतर हैं। उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

 

'अभी होश में मिथुन चक्रवर्ती, ले रहे सॉफ्ट डाइट'
अपोलो हॉस्पिटल्स ने जारी बयान में कहा, 'राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर श्री मिथुन चक्रवर्ती (73 साल) को सुबह 9.40 बजे अपोलो मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, कोलकाता के इमर्जेंसी डिपार्टमेंट में लाया गया था। उन्हें दाहिनी तरफ ऊपरी और निचले अंगों में कमजोरी महसूस हो रही थी। दिमाग के MRI के अलावा जरूरी लेबोरेटरी और रेडियोलॉजी जांच की गई। पता चला कि उन्हें Ischemic Cerebrovascular Accident (Stroke) आया था। अभी वह पूरी तरह से होश में हैं, और सॉफ्ट डाइट पर हैं।' बयान में बताया गया है कि मिथुन चक्रवर्ती को कार्डियोलॉजिस्ट, एक गेस्ट्रोएंटरोलॉजिस्ट और एक न्यूरोफिजिशियन भी देख रहे हैं।

 

Related posts

प्रियंका चोपड़ा की होगी साउथ में एंट्री

admin

नीयत में काम कर खुश है विद्या बालन

admin

– संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर अनाउंस हुई

admin

Leave a Comment