1.3 C
New York
February 26, 2024
Nation Issue
छत्तीसगढ़

असली अभिनंदन के हकदार आप सभी हैं : मुख्यमंत्री साय

जशपुर

असली अभिनंदन के हकदार आप लोग हैं, आपने हम पर जो विश्वास जताया जिसके कारण सत्ता में हमारी वापसी हुई। जो भी वादे किये हैं उस पर हम खरे उतरेंगे बस थोड़ी सी मोहलत चाहिये। ये विचार जिले के टांगरगांव में अंशकालीन सफाई कर्मचारी कल्याण संघ द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में सूबे के मुखिया विष्णुदेव साय ने उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए व्यक्त किये।

इससे पूर्व जशपुर के टांगरगांव में आयोजित अंशकालीन सफाई कर्मचारी कल्याण संघ अभिनंदन सम्मान समारोह में शामिल होने पहुंचे मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय का लोगों ने ढोल बाजे एवं पारंपरिक करमा नृत्य से कियाभव्य स्वागत किया। जशपुर जिले के कांसाबेल के टांगरगांव मिनी स्टेडियम में आयोजित स्वागत और अभिनंदन समारोह में  मुख्यमंत्री का सम्मान करने के लिए यहां बड़ी संख्या में स्कूल कर्मचारी संघ, सफाई कर्मचारी संघ, लघु वनोपज सहकारी संघ, आंगनबाड़ी सहायिका संघ, रसोईया संघ, और बड़ी संख्या में आमजन मौजूद थे।

मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने माँ सरस्वती के छायाचित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर पुष्पांजलि अर्पित कर समारोह की शुरूआत की।अभिनंदन समारोह में जशपुरिया परम्परा के अनुसार मुख्यमंत्री का पांव धोकर एवं पगड़ी पहनाकर आत्मीय स्वागत किया गया। समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने विष्णुदेव साय ने कहा कि आप सभी ने बहुत आत्मीय स्वागत किया ये अभिनंदन वास्तव में आप सभी का है।आप सभी ने हमें भरपूर आशीर्वाद दिया है, जिसके कारण सरकार बनी है। आप सब अभिनंदन के असली हकदार है। मैं मुख्यमंत्री के नाते आप सभी से वादा करता हूँ कि जो भी वादा हमने किया है। वो सारे वादे पूरे करेंगे। आप सभी ने हमें आश्वस्त किया था, आपने वह करके भी दिखा दिया आपने हमारी सरकार बना दी। आपकी समस्या से हम अवगत हैं, हम आप सभी के बीच से ही हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब 15 साल हमारी सरकार रही, तब इसकी शुरूआत हुई थी, हम आपकी मांगों पर मिलकर बात करेंगे, आपके हित में निर्णय लेंगे। मैं आप सभी से थोड़ा वक्त मांगता हूं,आपकी मांगें पूरी होंगी। मोदी की गारंटी पूरी करना हमारे लिए महत्वपूर्ण है, हम उस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने अनेक घोषणाएं करते हुए उन्होंने जशपुर जिले के कांसाबेल स्थित तीर्थस्थल तुरीर्घाट के सौंदर्यकरण कार्य के लिए 20 लाख रुपए की घोषणा। इसके साथ ही खेलों को बढ़ावा देने के लिये कांसाबेल में इंडोर स्टेडियम के निर्माण की घोषणा। उन्होंने कांसाबेल स्थित मुक्ति धाम के सौंदर्यकरण कार्य की घोषणा।

Related posts

हॉस्टल में छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप

admin

अर्थ ई व्हील्स ने मनाई ग्राहकों के साथ प्रथम वर्षगांठ

admin

Accident In Jagdalpur: तेज रफ्तार स्कार्पियो ने ऑटो और बाइक में मारी टक्कर, तीनों लोगों की मौत; चालक फरार

admin

Leave a Comment