1.3 C
New York
February 26, 2024
Nation Issue
भोपाल मध्य प्रदेश

भाजपा की लोकसभा चुनाव की तैयारियां चरम की ओर…

 

भोपाल

भाजपा ने सोमवार को फिर कांग्रेस को जोर का झटका दिया है। इस बार विदिशा, टीकमगढ़ और छतरपुर के कांग्रेस नेताओं ने भाजपा का दामन थामा है। विदिशा जिला कांग्रेस अध्यक्ष राकेश कटारे ने भाजपा की सदस्यता ले ली है। इसी वक्त प्रदेश कांग्रेस ने कटारे को जिला अध्यक्ष के पद से हटाने का पत्र जारी किया।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सभी को भाजपा की सदस्यता दिलाई। जिसमें विदिशा जिला कांगेस के अध्यक्ष राकेश कटारे ने भाजपा की सदस्यता ली। कटारे यहां के पूर्व विधायक शशांक भार्गव के करीबी माने जाते हैं। वहीं टीकमगढ़ के जतारा से विधायक रह चुके दिनेश अहिरवार ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। पूर्व सांसद सत्यव्रत चतुर्वेदी के बहनोई एवं छतरपुर मंडी के पूर्व उपाध्यक्ष कैलाश द्विवेदी के साथ ही छतरपुर जिले के गौरिहार की जनपद अध्यक्ष तुलसी अनुरागी ने भी कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता ले ली है।  

लोकसभा चुनाव प्रबंधन कार्यालय का शुभारंभ
 प्रदेश भाजपा ने सोमवार को लोकसभा चुनाव के लिए अपने प्रबंधन कार्यालय का शुभारंभ कर दिया है। गौरतलब है कि रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झाबुआ ने लोकसभा चुनाव प्रचार का बिगुल फूंक दिया था। इसके बाद अगले दिन भाजपा ने भोपाल में इस कार्यालय की शुरूआत कर दी। इससे पहले प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्र में चुनाव कार्यालय खोले जा चुके हैं। प्रदेश भाजपा कार्यालय में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा , लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी महेंद्र सिंह, सह प्रभारी सतीश उपाध्याय, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद इस मौके पर विशेष रूप से मौजूद रहे। सभी ने पूजा-अर्चना की। कार्यालय का शुभारंभ के बाद प्रबंधन समिति की बैठक भी हुई।

Related posts

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने एंबुलेंस- बस दुर्घटना पर दु:ख व्यक्त किया

admin

किसान भाई फसलों का पंजीयन समयावधि में करायें : कृषि मंत्री कंषाना

admin

कुश्ती संघ का चुनाव मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने नहीं लड़ा

admin

Leave a Comment