1.3 C
New York
February 26, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

मणिरत्नम ने प्रीति जिंटा को मेकअप हटाने को कहा था

मुंबई

फिल्म ‘दिल से’ डायरेक्टर मणिरत्नम की सबसे फेमस फिल्मों में से एक है। इसमें शाहरुख खान, मनीषा कोइराला और प्रीति जिंटा लीड रोल में नजर आए थे। प्रीति जिंटा ने इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके फिल्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि मणिरत्नम ने उन्हें क्लोज-अप शॉट लेने से पहले अपना चेहरा धोने और अपना सारा मेकअप हटाने के लिए कहा था।

प्रीति ने इंस्टाग्राम पर उसी क्लोज-अप शॉट की फोटो शेयर करते हुए फिल्म का दिलचस्प किस्सा सुनाया। उन्होंने लिखा- ये तस्वीर दिल से के सेट पर पहले दिन ली गई थी। मैं मणिरत्नम सर और शाहरुख खान के साथ काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड थी। जब मणि सर ने मुझे देखा तो वे मुस्कुराए और प्यार से मुझे अपना चेहरा धोने के लिए कहा। मैंने सर से मुस्कुराते हुए कहा… मेरा मेकअप उतर जाएगा। उन्होंने कहा मैं बिल्कुल यही चाहता हूं। कृपया अपना चेहरा धो लें। एक्ट्रेस ने लिखा- मुझे लगा कि वो मजाक कर रहे हैं लेकिन बाद में एहसास हुआ कि वो सीरियस थे। उन्होंने अपने फोटोग्राफर संतोष शिवम को धन्यवाद दिया। ये तस्वीर मेरा चेहरे धोने के बाद की है। मुझे लगता है कि उन्होंने ये फोटो बहुत दिल से क्लिक किया था। फिल्म के डायरेक्टर ने स्क्रॉल के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने रिलीज के बाद ‘दिल से’ नहीं देखी है।

उन्होंने कहा- मैंने 25 साल में फिल्म नहीं देखी है, इसलिए मुझे नहीं पता कि ये कैसी बनी थी। मैंने फिल्म के कुछ-कुछ पार्ट्स म्यूट पर देखे हैं। फिल्म दिल से 21 अगस्त साल 1998 को रिलीज हुई थी। इसमें आतंकवाद और प्यार की अनोखी कहानी को दिखाया गया है। फिल्म ने अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। इसमें संजय मिश्रा और मनीषा कोइराला ने एक आतंकवादी का किरदार अदा किया था। शाहरुख ने फिल्म में आॅल इंडिया रेडियो के आरजे अमर कांत वर्मा का किरदार निभाया था।

Related posts

मणिरत्नम की फिल्म ठग लाइफ मे काम करेंगे कमल हसन

admin

शेफाली जरीवाला ने बिकिनी पहन पति संग पूल में दिए बोल्ड पोज

admin

VD 18 में एक्शन अवतार में दिखेंगे एक्टर वरुण

admin

Leave a Comment