1.3 C
New York
February 26, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

‘चंदू चैंपियन’ अब तक आई भी नहीं और इस बड़े डायरेक्टर ने कार्तिक आर्यन को एक और फिल्म दे दी!

मुंबई

कार्तिक आर्यन के सितारे इस समय बुलंदियों पर हैं। बीते साल उनकी दो पिक्चर रिलीज हुई, जिसमें से एक फ्लॉप रही और एक पिक्चर ने ठीक-ठाक कमाई की थी। हालांकि, 2024 में उनके खाते में कई बड़ी पिक्चर हैं। जिसमें ‘चंदू चैंपियन’, ‘भूल भुलैया 3’, ‘आशिकी 3’ शामिल है। जिस पिक्चर को लेकर वो सबसे ज्यादा चर्चा में बने हैं, वो है ‘चंदू चैंपियन’।

फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसी बीच कार्तिक आर्यन के हाथ एक और फिल्म लग गई है। दरअसल ‘चंदू चैंपियन’ बनाने वाले डायरेक्टर कार्तिक आर्यन के काम से इतने खुश हो गए हैं कि, उन्होंने कार्तिक के साथ एक और पिक्चर करने की इच्छा जाहिर कर दी है। कार्तिक आर्यन आजकल डायरेक्टर्स की पहली पसंद बने हुए हैं। वजह है उनका परफॉर्मेंस और फिल्मों का सक्सेसफुल होना। ह्यचंदू चैंपियनह्ण के लिए कार्तिक आर्यन काफी एक्स्ट्रा एफर्ट भी कर रहे हैं। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। इसी मेहनत को देखते हुए डायरेक्टर साहब उनसे इम्प्रेस हो गए हैं और उन्हें एक और पिक्चर के लिए साइन करने की बात कह डाली। ‘चंदू चैंपियन’ को साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक, कबीर खान ने दोबारा कार्तिक आर्यन के साथ काम करने की इच्छा जताई है। दरअसल वो एक्टर के काम से काफी प्रभावित हुए हैं। फिलहाल पिक्चर को लेकर कोई जानकारी बाहर नहीं आई है।

हालांकि, इस पिक्चर को कबीर खान ने बड़े स्केल पर बनाने का फैसला किया है। ‘चंदू चैंपियन’ की रिलीज के बाद इसकी शूटिंग शुरू होने की उम्मीद भी जताई जा रही है। ‘चंदू चैंपियन’ में कार्तिक आर्यन का परफॉर्मेंस काफी चर्चा में है। हर कोई उनके फिजिकल और इमोशनल ट्रांसफॉर्मेशन पर बात करता नजर आ रहा है। यूं तो कार्तिक आर्यन रोमांटिक और कॉमेडी पिक्चरों के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, इस स्पोर्ट्स बायोपिक के लिए उन्होंने काफी एफर्ट लगाए हैं। अब अगर कबीर खान फिर से कार्तिक के साथ काम करना चाहते हैं, तो यकीनन ‘चंदू चैंपियन’ से भी कुछ बड़ा करने की प्लानिंग में हैं। इस पिक्चर का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। कार्तिक आर्यन अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर इस समय बिजी हैं। जल्द ही वो अगली पिक्चर की शूटिंग भी शुरू कर देंगे। फिलहाल कबीर खान संग अगले प्रोजेक्ट को लेकर कुछ नया अपडेट सामने नहीं आया है। हालांकि, जल्द ही इसका आॅफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया जाएगा।

Related posts

सुष्मिता को आइडिया नहीं था उनके अपोजिट होंगे शाहरुख

admin

फिल्म भ्रष्टाचार का फर्स्टलुक पोस्टर रिलीज

admin

द केरल स्टोरी की सफलता के बाद सुदीप्तो सेन की अगली फिल्म होगी ‘बस्तर’

admin

Leave a Comment