1.3 C
New York
February 26, 2024
Nation Issue
छत्तीसगढ़

भाजपा ही छत्तीसगढ़ महतारी के बेटे, बेटियो को सम्मान देकर संसद भेजती है: ठाकुर

रायपुर

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ को हमने बनाया और हम ही सँवारेंगे। छत्तीसगढ़ से राज्यसभा प्रत्याशी के तौर पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा पार्टी के प्रखर आदिवासी नेता  देवेन्द्र प्रताप सिंह को नामित करने का स्वागत करते हुए श्री ठाकुर ने कहा कि श्री सिंह को राज्यसभा प्रत्याशी बनाकर यह बता दिया है कि भाजपा छत्तीसगढ़ के माटी पुत्रों को राज्यसभा में भेजकर उनको सम्मानित करने का काम कर रही है।

ठाकुर ने तीखे लहजे में कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार थी और छत्तीसगढियावाद का राजनीतिक पाखंड रच रहे तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस के आला नेतृत्व ने प्रदेश के माटी पुत्रों को तिरस्कृत कर आयातित नेताओं केटीएस तुलसी, राजीव शुक्ला, रंजीता रंजन जैसे बाहरी लोगों को छत्तीसगढ़ से राज्यसभा भेजा। इस सबके लिए कांग्रेस को लोगों को छत्तीसगढ़ की जनता से माफी मांगनी पड़ेगी कि ऐसे लोगों को उन्होंने राज्यसभा भेजा, जिनका उनके अपने पूरे कार्यकाल में छत्तीसगढ़ से कभी कोई सरोकार नहीं रहा।

श्री ठाकुर ने कहा कि भाजपा में बड़े नेताओं के अलावा छोटे से छोटे कार्यकर्ता को उनके समर्पण, लगन और मेहनत को सम्मान देकर बड़ा से बड़ा पद दिया जाता है। यहां परिवारवाद के लिए कोई जगह नहीं है। भाजपा ने देश की राष्ट्रपति आदिवासी महिला श्रीमती द्रौपति मूर्मू को बनाया और अब छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार में आदिवासी मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को बनाया,राज्य सभा के लिए छत्तीसगढ़ के एक आदिवासी सपूत को नामित कर बता दिया है छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढिया का विकास भाजपा ही कर सकती है।

Related posts

तीन ट्रकों की आपस में भिड़ंत, केबिन में फंसे चालक की हालत गंभीर

admin

मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ युवा मितान परिवहन योजना का किया शुभारंभ, दूर-दराज से आने वाले छात्र-छात्राओं को अब नहीं होगी परेशानी

admin

एक लड़की की बलिदान की कहानी हैं फिल्म वैैदेही

admin

Leave a Comment