0.9 C
New York
February 26, 2024
Nation Issue
छत्तीसगढ़

‘शूर्पणखा’ के किरदार में दिख सकती हैं रकुल

मुंबई

नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ इन दिनों चर्चा में है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में अब रकुल प्रीत की एंट्री हो सकती है। रकुल ‘रामायण’ में शूर्पणखा का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में रावण की बहन के रोल के लिए लुक टेस्ट भी दिया है। हालांकि अभी मेकर्स या फिर रकुल प्रीत ने इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाते दिखेंगे। बता दें, रकुल प्रीत 21 फरवरी को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी से शादी के बंधन में बधेंगी। सीता की कास्टिंग को लेकर शुरूआत में कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए थे। पहले खबर आई थी कि फिल्म में सीता का रोल साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी निभाएंगी। इसके बाद हाल ही में खबर आई कि मेकर्स सीता के रोल के लिए जान्हवी कपूर को अप्रोच कर रहे हैं। जान्हवी कपूर को अप्रोच करने को लेकर मेकर्स ने इस खबर का खंडन किया। उनका कहना था कि ये अफवाह है। हमारी टीम को सीता के रोल के लिए साई पल्लवी और आलिया भट्ट में से एक एक्ट्रेस को सिलेक्ट करना था। हालांकि मेकर्स ने साई पल्लवी को इस रोल के लिए फाइनल किया। वहीं हनुमान जी के रोल के लिए सनी देओल को साइन किया गया है।

रावण का किरदार साउथ एक्टर यश निभाते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इसी साल अप्रैल से शुरू होगी। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के सिलसिले में डायरेक्टर ने विजय सेतुपति से मुलाकात की। उन्होंने विजय को फिल्म में रावण के भाई विभीषण का रोल ऑफर किया है। इस बारे में डायरेक्टर से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया कि विजय फिल्म की स्क्रिप्ट और नरेशन से काफी प्रभावित हुए हैं। एक्टर ने फिल्म के लिए अपनी रूचि भी जाहिर की। हालांकि विजय सेतुपति ने अभी फिल्म साइन नहीं की है, लेकिन वो टीम से लॉजिस्टिक्स और फाइनेंस को लेकर बातचीत कर रहे हैं। जैकी भगनानी और रकुल प्रीत पिछले 2 सालों से रिलेशनशिप में हैं।

रकुल ने 2022 में अपने बर्थडे पर जैकी के साथ एक रोमांटिक फोटो पोस्ट कर अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था। उन्होंने जैकी को उस साल का ‘सबसे बड़ा गिफ्ट’ बताया था। अपनी लव स्टोरी के बारे में रकुल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो दोनों पड़ोसी थे, लेकिन कभी उनकी बातचीत नहीं हुई थी। फिर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों मिले। इस मुलाकात के बाद दोनों में बातचीत शुरू हुई। कुछ समय की दोस्ती के बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।

Related posts

अंतर्राष्ट्रीय अभिलेखागार सप्ताह में प्रदर्शित ऐतिहासिक दस्तावेजों को निहार रहे लोग

admin

कोरबा : श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा में लगेगा शबरीधाम के मीठे बेर का भोग, अयोध्या के लिए रवाना हुआ रथ

admin

कांग्रेस कमेटी के संयुक्त सचिव व सह प्रभारी विजय जांगिड आज आएंगे छग

admin

Leave a Comment