1.3 C
New York
February 26, 2024
Nation Issue
इंदौर मध्य प्रदेश

इंदौर में वैन और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में तीन की मौके पर मौत

इंदौर
इंदौर से उज्जैन के हुकुमतलाई में शादी समारोह में शामिल होने जा रहा एक परिवार हादसे का शिकार हो गया। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा उज्जैन नाके पर हुआ। टक्कर इतनी जोरदार थी कि 100 मीटर तक ट्रक वैन को घिसटते ले गया।
 
इस हादसे में 55 वर्षीय लालू गिरी की मौत हो गई। वह वैन चला रहा था, जबकि नागू गिरी और एक महिला की भी इस हादसे में मौत हो गई।परिवार के चार सदस्य घायल भी हुए है। उन्हें एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया है। यह परिवार शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था, तभी हादसा हो गया।

हादसे के बाद मौके पर गए पुलिस जवानों ने घायलों को अस्पताल भेजा। पुलिस ने टक्कर मारने वाले चालक को गिरफ्तार कर लिया है। लोगों ने बताया कि ट्रक की स्पीड काफी तेज थी। हादसे के बाद ट्रक वैन को काफी दूर तक घसीटकर ले गया था। घायलों को वैन से निकालने में भी परेशानी हुई।
 
ट्रेन की चपेट में आई महिला की मौत

इंदौर में डेमो ट्रेन की चपेट में आने से घायल महिला की मौत हो गई। वह मॉर्डन कॉलोनी में रहती थी। महिला कुसुम बाई पति राजा रामसुबह छह बजे पटरी पार कर रही थी। तभी ट्रेन आ गई। अंधेरे के कारण ट्रेन नहीं देख पाई थी। टक्कर के बाद वह एक तरफ गिर गई थी। उसे परिजन एमवाय अस्पताल लाए थे। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

Related posts

मुख्यमंत्री चौहान ने सभी के कल्याण की कामना के लिए भगवान महाकालेश्वर का पूजन-अभिषेक किया

admin

जबलपुर में योग दिवस के राष्ट्रीय स्तर के कार्यक्रम में शहर के सभी नागरिक सहभागी बनें

admin

स्क्रीनिंग कमेटी अध्यक्ष रजनी पाटिल की शनिवार को नेताओं से वन-टू-वन

admin

Leave a Comment