15 C
New York
April 12, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

अजय देवगन की फिल्म शैतान से आर माधवन का फस्र्ट लुक पोस्टर रिलीज, नीली आंखों में अभिनेता का दिखा भयानक अंदाज

अजय देवगन की फिल्म शैतान से आर माधवन का फस्र्ट लुक पोस्टर रिलीज, नीली आंखों में अभिनेता का दिखा भयानक अंदाज

कृष्णा कौल अपने काम को कभी हल्के में नहीं लेते : राची शर्मा

रेड ऑफ शोल्डर गाउन में जाह्नवी कपूर का दिखा किलर लुक, खूबसूरती के मुरीद हुए फैंस

मुंबई
अजय देवगन की फिल्म शैतान से आर माधवन का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो चुका है. इस पोस्टर में माधवन को पहचाना मुश्किल हो गया है. वह बहुत ही खूंखार और धाकड़ लुक में दिख रहे हैं. शैतान एक सुपरनैचुरल फिल्म है जिसमें अजय देगवन के साथ आर माधवन भी खास रोल में हैं. दिलचस्प बात ये है कि आर माधवन इस बार नेगेटिव रोल में दिखने वाले हैं. जिसे देखना फैंस के लिए भी काफी एक्साइटेड होने वाला है. चलिए दिखाते हैं शैतान से आर माधवन का फर्स्ट लुक पोस्टर.एक दिन पहले ही अजय देवगन ने शैतान से अपना लुक शेयर किया था.

जिसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में 8 मार्च 2024 को दस्तक देने वाली है. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, जब बात अपने परिवार पर आए, तब वो हर शैतान से लड़ जाता है.इसका मतलब ये कि दृश्यम की तरह एक बार फिर अजय देवगन अपने परिवार को बचाते नजर आएंगे. यहां बदलाव ये होगा कि फिल्म में एक शैतान होगा जिससे वह अपने परिवार की रक्षा करेंगे. कुल मिलाकर अभी तक ये समझ आ रहा है कि ये एक फैमिली ड्रामा हो सकती है.

अब आते हैं आर माधवन के लुक पर तो उन्होंने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, मैं हूं शैतान. सिनेमाघरों में 8 मार्च को आ रहा हूं. इस पोस्टर में माधवन को पहचाना मुश्किल हो गया है. हैवी शेव, नीली आंखे, आंखों के नीचे गहरे काले गड्ढे और शैतानी मुस्कुराहट. ये सब देख साफ है कि वह फिल्म में गर्दा उड़ाने वाले हैं.फिल्म की कास्ट की बात करें तो अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ज्योतिका भी फिल्म में नजर आएंगी. 25 साल बाद वह बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. उन्होंने डॉली सजा के रखना से एक्टिंग डेब्यू किया था. हालांकि फिर वह तमिल इंडस्ट्री में सक्रिय रहीं.

 

कृष्णा कौल अपने काम को कभी हल्के में नहीं लेते : राची शर्मा

मुंबई
कुमकुम भाग्य अभिनेत्री राची शर्मा ने शो में अपने सह-कलाकार कृष्णा कौल की तारीफ करते हुए कहा कि वह अपने काम को कभी हल्के में नहीं लेते, वह हर बार अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं।शो में 20 साल के लीप के बाद अलग हो चुके जोड़े रणबीर (कृष्णा कौल) और प्राची (मुग्धा चापेकर) की बेटियों पूर्वी (राची शर्मा) और खुशी (सिमरन बुधरूप) की यात्रा से आकर्षित हो गए हैं।पिछले कुछ हफ्तों में कृष्णा और राची ने एक साथ कई सीन शूट किए हैं, जिससे दोनों कलाकरों के बीच काफी अच्छा तालमेल बन गया है।

राची ने कृष्णा के साथ काम करने के अपने अनुभव को खुलकर साझा किया, और उन्हें अपने सह-कलाकार के रूप में पाने के लिए अपनी खुशी और आभार व्यक्त किया।अभिनेत्री ने कहा, पूर्वी के किरदार को तलाशने में मुझे काफी मजा आया और कृष्णा के साथ काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। वह न सिर्फ एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं, बल्कि एक स्वागत योग्य सह-कलाकार भी हैं, जिन्होंने वर्षों तक कुमकुम भाग्य की विरासत को जिम्मेदारी से आगे बढ़ाया है।राची ने कहा, मैंने कभी भी उन्हें अपने काम को हल्के में लेते नहीं देखा।

 वह वास्तव में एक प्रेरणा हैं। वह हर बार अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं। मैं हर दिन उनसे बहुत कुछ सीखती हूं। मुझे वास्तव में लगता है कि मैं इससे बेहतर सह-कलाकार की उम्मीद नहीं कर सकती थी।उन्होंने कहा, ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन हमारे बीच बहुत अच्छा रिश्ता है, मैं उनके साथ काम करने और ऑन-स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए आभारी हूं। हाल के एपिसोड में, दर्शकों को पूर्वी और राजवंश (अबरार काजी) की शानदार शादी देखने को मिली। कुमकुम भाग्य जी टीवी पर प्रसारित होता है।

रेड ऑफ शोल्डर गाउन में जाह्नवी कपूर का दिखा किलर लुक, खूबसूरती के मुरीद हुए फैंस

मुंबई
जाह्नवी कपूर बी टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने अपने ही दम पर एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी के साथ-साथ बोल्डनेस और स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों को अपना दीवाना बनाया है.
आज दुनियाभर के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं एक्ट्रेस भी अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करना भूलती नहीं हैं.जाह्नवी कपूर ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है.
 
उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से एक बार फिर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए जाह्नवी ने रेड डीपनेक गाउन पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस बोल्ड लुक को ओपन हेयर और रेड लिप कलर के साथ पूरा किया है. जाह्नवी इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. चाहने वाले उनकी उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

फैंस से लेकर कई मशहूर हस्तियों ने भी जाह्नवी को हॉट बताते हुए तारीफ की है. वहीं, कुछ ही देर में उनकी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. जल्द ही उन्हें मिस्टर एंड मिसेज माही टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह देवरा और उलझ फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. जाह्नवी के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

 

 

Related posts

निर्देशक प्रशांत नारायणन का निधन, साउथ सुपरस्टार मोहनलाल को दिया था काम

admin

गुफी पेंटल का 79 साल की उम्र में निधन, महाभारत में निभाया था शकुनी का किरदार

admin

‘हम तो दीवाने’ गाने लॉन्च के बाद लालबागचा राजा के दर्शन करने ईशा गुप्ता संग पहुंचे एल्विश यादव

admin

Leave a Comment