15 C
New York
April 12, 2024
Nation Issue
राजनीति

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर लगाया आरोप, वह सिर्फ एक परिवार की चिंता करती

जयपुर
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने रविवार को कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह सिर्फ एक परिवार की चिंता करती है, जबकि भाजपा जनता के बीच जाकर उनकी आवाज सुनती है। धौलपुर के बाड़ी में ईआरसीपी आभार सभा को संबोधित करते हुए शर्मा ने कांग्रेस पर पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी) को लटकाने और भटकाने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सिर्फ एक परिवार की चिंता करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी को आगे बढ़ाना चाहती हैं।

शर्मा ने कहा, ‘‘सोनिया जी को केवल राहुल की और राजस्थान में अशोक गहलोत को अपने पुत्र वैभव गहलोत की चिंता है।'' उन्होंने कहा, ‘‘हम जनता के बीच जाते है, उनकी समस्याएं सुनते हैं। बूथ से लेकर मंडल, जिला, प्रदेश, राष्ट्र स्तर तक हमारा एक-एक कार्यकर्ता जनता के बीच काम करता है…हम जनता की चिंता करते है, इसलिए लोग हमें प्यार करते हैं।''

शर्मा ने कहा कि इस परियोजना में 90 प्रतिशत राशि केंद्र सरकार देगी और 10 प्रतिशत राशि राज्य सरकार वहन करेगी। इस अवसर पर केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म, सांसद सीपी जोशी, डॉ. मनोज राजोरिया और विधायक जसवंत सिंह सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

 

Related posts

प्रदेश में आज शाम थम जायेगा प्रचार, प्रियंका, खड़गे करेंगे सभाएं; शिवराज, योगी समेत कई दिग्गज भी झोंकेंगे ताकत

admin

राज्यसभा चुनाव के नतीजे सबसे पहले कर्नाटक के रिजल्ट घोषित, कांग्रेस की बल्ले-बल्ले, भाजपा के हाथ लगी बस एक सीट

admin

संसद में खत्म हो सकता है गतिरोध, मणिपुर मुद्दे पर I. N. D. I. A. ने बदली रणनीति

admin

Leave a Comment