15 C
New York
April 12, 2024
Nation Issue
मनोरंजन

एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने अपना एक शानदार ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो जारी किया, कैज़ुअल से ग्लैमरस तक लुक दिखाया

मुंबई
एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने अपना एक शानदार ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो जारी किया है, जिसमें वह सिंपल कैजुअल से लेकर बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। प्रशंसक उनकी सुंदरता की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अभिनेत्री ने, जो 'गीत-हुई सबसे पराई' और 'दिल मिल गए' जैसे शो में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने 31 लाख फॉलोअर्स के लिए एक रील वीडियो साझा किया, जिसमें उनका खूबसूरत लुक ट्रांसफॉर्मेशन दिख रहा है।

पहले दृश्य में दृष्टि ने सफेद और नीले रंग का धारीदार टैंक टॉप पहन रखा है, जिसमें कोई मेकअप नहीं है। वह शैगी के 'बूमबैस्टिक' गाने पर होंठ हिलाती दिख रही हैं। इसके बाद वीडियो में उनका ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया गया है, जिसमें वह अपना हॉट ग्लैमरस लुक दिखाती नजर आ रही हैं।

39 वर्षीया एक्ट्रेस ने गहरे नेकलाइन के साथ पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहनी हुई है। न्यूड पिंक लिपस्टिक, आँखों में काजल, ब्लश और हाइलाइट किए हुए गाल और आर्क्ड आईब्रो उनके मेकअप हैं। उन्होंने अपने बालों को साफ-सुथरे जूड़े में बांध रखा है। एक्सेसरीज़ के लिए उन्होंने सोने की चूड़ियाँ, मैचिंग चोकर नेकलेस और झुमके चुने। उनके वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए यूजरों ने सुंदर, सेक्सी जैसी टिप्पणियां लिखीं।

एक फैन ने कहा कि प्लीज टीवी शो करो बड़े दिन हो गए।' एक अन्य प्रशंसक ने लिखा: मधुबाला। काम के मोर्चे पर, दृष्टि ने आखिरी बार 2023 की वेब सीरीज 'दुरंगा' में अभिनय किया था। उन्होंने गुलशन देवैया-स्टारर शो में इरा जयकर पटेल का किरदार निभाया था।

Related posts

इंडस्ट्री में भेदभाव का शिकार हो चुकी हैं ऋचा चड्ढा: बोलीं- मेरा सामान वैनिटी से निकालकर फेंक दिया

admin

मणिपुर में शादी के बाद मुंबई पहुंचे रणदीप-लिन

admin

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर अभिनीत ‘टीकू वेड्स शेरू’ का ट्रेलर रिलीज

admin

Leave a Comment